Google Map से आप भी कमा सकते है इतने हजार रूपए, जानिए कैसे...?
Google Map से आप भी कमा सकते है इतने हजार रूपए, जानिए कैसे...?
Share:

गूगल मैप (Google Map) का उपयोग आमतौर पर सही रास्ता देखने के लिए भी किया जा रहा है। लेकिन क्या आपको मालूम है कि गूगल मैप कमाई का बड़ा जरिया बनने वाला है। जी हां, अगर आप Google Map से कमाई करना चाहते हैं, तो हम आपको एक बेहतरीन सुझाव भी दिया जा रहा है, जो आपको लोकेशन की जानकारी के साथ कमाई का भी अवसर प्रदान कर रहा है। बता दें कि गूगल की तरफ से एक नई पॉलिसी लागू कर दी गई है, जो कि Google Map बिजनेस वेरिफिकेशन को लेकर की जा रही है। आइए जानते हैं कैसे इससे घर बैठे कर सकते हैं मोटी कमाई.. 

कैसे Google Map से करें कमाई: मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक यदि आप Google Map का उपयोग करते हैं तो आपको सबसे पहले गूगल पर लिस्ट हुए ऐसे बिजनेस ढूंढने पड़ेंगे जो वेरीफाइड अब तक नहीं है। सब आपको अनवेरिफाइड बिजनेस को वेरिफाइड कराने में सहायता करना होगा। इसके लिए आपको बिजनेस के ओनर्स को एक Email भेजना है, जिसमें आप बिजनेस ओनर को समझाएंगे कि आप Google Map पर अपने बिजनेस को लिस्ट किस तरह से करवा सकते है, क्योंकि गूगल की नई पॉलिसी के अनुसार अगर कोई बिजनेस वेरीफाइड नहीं है तो कुछ दिनों में वह लिस्ट से हटा दिया जाएगा। इस तरह बिजनेस ओनर की सहायता भी हो जाएगी। साथ ही जिसके बदले आपको 20 डॉलर से लेकर 50 डॉलर (3700 रुपये) तक की कमाई आसानी से हो सकती है।

क्या है Google Map वेरिफाइड बिजनेस: साधारण शब्दों में बोला जाए, तो जब आप गूगल मैसेज ओपन करते है, तो बॉटम में कई सारे ऑप्शन नज़र आते है, इसमें से एक ऑप्शन भी देखने के लिए मिलता है एक्सप्लोर, इस ऑप्शन पर क्लिक करके आसपास के कैफे शॉप, बिरयानी, डाइनिंग सेंटर्स का आसानी से पता लगा सकते है। इससे ना सिर्फ आपको सटीक लोकेशन तक पहुंचने में सहायता मिलती है, बल्कि बिजनेस के लिए यह बहुत मददगार साबित होता है।

शुरू करना चाहते है अपना कोई अच्छा काम तो Google Pay दे रहा इतने लाख का इंस्टेंट लोन

अभी दें इन प्रश्नों का उत्तर और जीतें हजारों रुपए का इनाम

जिंदल स्टेनलेस ने स्टील में तकनीक को बढ़ावा देने के लिए हरियाणा तकनीकी शिक्षा बोर्ड के साथ समझौता ज्ञापन किया

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -