आप भी अपने घर ला सकते है ये सेकंड हैंड कार
आप भी अपने घर ला सकते है ये सेकंड हैंड कार
Share:

आज हम आपके लिए कुछ पुरानी मारुति सुजुकी एर्टिगा कारों की सूचना लेकर आए है. यह कारें 7 सीटर हैं. पुरानी होने  की वजह से कम दाम में बेचीं जा रही है. बता दें कि मारुति सुजुकी ट्रू वैल्यू पुरानी कारों का बिज़नेस करती हैं.

Maruti Suzuki Ertiga VDI के लिए 2.75 लाख रुपये के मूल्य की मांग भी की जा चुकी है. कार 2013 मॉडल बताई जा रही है, जो 98613 किलोमीटर तक चल चुकी है. कार डीजल इंजन की है, जो मैनुअल ट्रांसमिशन पर भी काम करती है. कार थर्ड ओनर है. यह कार बिक्री के लिए कैथल में उपलब्ध है. इसका रजिस्ट्रेशन भी कैथल का कहा जा रहा है.

Maruti Suzuki Ertiga VDI के लिए 2.9 लाख रुपये का मूल्य माँगा गया है. कार 2012 मॉडल की है, जो 88524 किलोमीटर तक चल चुकी है. कार डीजल इंजन की है, जो मैनुअल ट्रांसमिशन पर काम करती है. कार फिफ्थ ओनर है. यह कार बिक्री के लिए अंबाला में उपलब्ध है. इस कार का रजिस्ट्रेशन भी अंबाला का ही है.

Maruti Suzuki Ertiga VDI के लिए 2.95 लाख रुपये के मूल्य की मांग की गई है. कार 2012 मॉडल की है, जो 115283 किलोमीटर चल चुकी है. कार डीजल इंजन की है, जो मैनुअल ट्रांसमिशन पर काम करती है. कार सेकेंड ओनर है. यह कार बिक्री के लिए कुरुक्षेत्र में मिल रही है. इसका रजिस्ट्रेशन भी कुरुक्षेत्र का ही है का ही बताया जा रहा है.

राहुल गांधी ने 28 फरवरी को सीएम स्टालिन की आत्मकथा का विमोचन करने के लिए चेन्नई का दौरा किया

Emflux One समेत Hop Oxo जल्द ही भारत में होगी लॉन्च

जल्द ही इंडिया में लॉन्च की जाने वाली है ये इलेक्ट्रिक बाइक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -