मात्र इतने रुपए देकर आप भी अपने घर ला सकते है REALME का ये फोन
मात्र इतने रुपए देकर आप भी अपने घर ला सकते है REALME का ये फोन
Share:

realme 9i 5G (Soulful Blue, 64 GB)  (4 GB RAM) स्मार्टफोन खरीदने पर अब तक का सबसे अधिक डिस्काउंट भी प्रदान भी किया जा रहा है. ग्राहक भारी-भरकम बचत कर सकते हैं और ये स्मार्टफोन अपने घर भी लेकर आ सकते है. ये ऑफर फ्लिपकार्ट पर चल रहा है इसमें realme 9i 5G स्मार्टफोन को खरीदने पर भारी छूट भी मिल रही है. यदि आप भी इस 5G स्मार्टफोन को खरीदना चाह रहे हैं तो आज हम आपको बताने जा रहे हैं कि इस स्मार्टफोन पर आखिर कौन सा ऑफर दिया जा रहा है और कस्टमर  जिसमे कितनी भारी बचत कर सकते हैं.  

क्या है डिस्काउंट ऑफर: realme 9i 5G (Soulful Blue, 64 GB)  (4 GB RAM) स्मार्टफोन के असल मूल्य के बारें में बात की जाए तो ये 17,999 रुपये है जिस पर कस्टमर को 16 परसेंट का डिस्काउंट फ्लिपकार्ट की तरफ से तुरंत ही मिल सकती है और इस डिस्काउंट के बाद ग्राहक ये स्मार्टफोन 14,999 रुपये के लिस्टेड प्राइज पर खरीद पाएंगे. हालांकि ग्राहकों को ये रकम भी खर्च करने की आवश्यकता नहीं है और उसके पीछे एक बड़ा कारण है. दरअसल स्मार्टफोन पर एक और डिस्काउंट ऑफर भी प्रदान किया जा रहा है जो काफी बड़ा है और इसके लागू होने के उपरांत बचत भी काफी अधिक बढ़ जाती है. 

एक्सचेंज बोनस का मिल रहा फायदा: realme 9i 5G के असल मूल्य के बारे में हम आपको बता चुके हैं जो (Soulful Blue, 64 GB)  (4 GB RAM) वेरिएंट के लिए 17,999 रुपये है. इसका लिस्टेड प्राइज 14,999 रुपये भी मिल रहा है लेकिन अब आपको लिस्टेड प्राइज भी नहीं चुकाना पड़ सकता है और उसके पीछे का कारण ये है कि ग्राहकों को इस लिस्टेड प्राइज पर 14,450 रुपये का डिस्काउंट भी प्रदान किया जा रहा है. ये डिस्काउंट लागू होने के बाद ग्राहकों को सिर्फ 599 रुपये ही चुकाने पड़ते हैं. ये एक तगड़ा डिस्काउंट ऑफर है जिसका लाभ हर यूजर को मिल रहा है. 

JIO दे रहा आपको बंपर ऑफर पाने का मौका, आज ही करें रिचार्ज

क्या आपके WHATSAPP पर मैसेज आकर हो गया है डिलीट तो इस तरह करें रिकवर

आपका भी आ जाएगा सैमसंग के इस मॉडल पर दिल, जानिए क्या है इसमें ऐसा खास

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -