मात्र 10 हजार में आप भी अपने घर ला सकते है ये नई स्कूटर
मात्र 10 हजार में आप भी अपने घर ला सकते है ये नई स्कूटर
Share:

देश की सबसे अधिक इलेक्ट्रिक स्कूटर बेचने वाली कंपनी हीरो इलेक्ट्रिक (Hero Electric) के स्कूटर को आप मात्र 10 हजार रुपए डाउनपेमेंट का भुगतान करके घर ला सकते है।  कंपनी के 2 इलेक्ट्रिक स्कूटर मॉडल एट्रिया LX (Hero Electric Atria LX) और हीरो इलेक्ट्रिक फ्लैश एक्स (Hero Electric Flash LX) बहुत ही लोकप्रिय हैं। इसलिए आज हम आपको इन्हीं स्कूटर्स के फाइनैंस, EMI और डाउन पेमेंट के बारे में सभी डिटेल्स भी प्रदान करने वाले है। तो चलिए जानते हैं कि कैसे आप इन स्कूटर्स को फाइनेंस करवा सकते हैं। 

कीमत कम मगर अच्छी बैटरी रेंज: हीरो इलेक्ट्रिक स्कूटर के एट्रिया एलएक्स (Hero Electric Atria LX) मॉडल का प्राइस दिल्ली एक्स शोरूम में 71,690 रुपये कहा जा रहा है। शानदार लुक और फीचर्स वाला यह स्कूटर 25kmph की टॉप स्पीड से भी चला पाएंगे, साथ ही इससे सिंगल चार्ज में 85 किलोमीटर की रेंज भी प्रदान कर रहा है। तो वहीं दूसरे हीरो इलेक्ट्रिक फ्लैश एलएक्स (Hero Electric Flash LX) की भी टॉप स्पीड 25 kmph है और यह सिंगल चार्ज में 85 किलोमीटर तक चल रहा है। इस स्कूटर की एक्स शोरूम कीमत 59,640 रुपये है।  

आप हीरो इलेक्ट्रिक के एट्रिया एलएक्स मॉडल को केवल 10,000 रुपये डाउनपेमेंट करके फाइनेंस भी करवा पाएंगे, यह बहुत ही आसान प्रक्रिया है। डाउनपेमेंट के आपको 8% की ब्याज दर से 2 वर्ष के लिए 61,690 रुपये का लोन प्राप्त होम वाला है, इसके उपरांत आपको हर महीने ईएमआई के रूप में 2,790 रुपये देना पड़ेगा। 

हीरो इलेक्ट्रिक फ्लैश LX इलेक्ट्रिक स्कूटर को यदि आप फाइनेंस करवाते है तो आपको महज 10,000 रुपये की डाउनपेमेंट राशि जमा करना होगा। जिसके उपरांत आपको 2 वर्ष की अवधि के लिए 49,640 रुपये का लोन प्राप्त होने वाले है। यह लोन आपको 8 प्रतिशत की ब्याज दर से मिलने वाला है। जिसके उपरांत आपको अगले 24 महीने तक 2,245 रुपये प्रति माह EMI की राशि जमा करना पड़ेगा।

क्या आप भी बना चुके है पुरानी कार लेने का मन तो ये है आपके लिए बेस्ट विकल्प

ये है अब तक की सबसे बेस्ट सेकंड हैंड कार, जानिए क्या है कीमत

मर्सिडीज ने शुरू की अपनी इस नई कार का प्रोडक्शन, जानिए क्या है खास

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -