मात्र 32,886 रुपये में आप भी अपने घर ला सकते है टोयोटा की ये शानदार कार
मात्र 32,886 रुपये में आप भी अपने घर ला सकते है टोयोटा की ये शानदार कार
Share:

टोयोटा किर्लोस्कर मोटर (TKM) अपने लाइफस्टाइल यूटिलिटी व्हीकल हिलक्स के लिए आकर्षक डील ऑफर भी प्रदान कर रही है. जिसके लिए कस्टमर को 32,886 रुपये की EMI का विकल्प भी दिया जा रहा है. ग्राहक इस स्कीम का लाभ TOYOTA फाइनेंशियल सर्विसेज के माध्यम से उठा सकते हैं. ये ऑफ़र कस्टमर को इस गाड़ी को खरीदने के लिए सुविधा प्रदान करने के लिए बनाए जा चुके हैं. इसमें ग्राहक अपने मुताबिक कई फाइनेंस विकल्पों में से अपने लिए बेहतर विकल्प का चयन भी कर सकते है. जिससे ग्राहक इस गाड़ी को आसानी से खरीद पाएंगे. इस तरह कंपनी के लिए इस गाड़ी की बिक्री भी बढ़ने के आसार भी दिखाई दे रहे है. 

कई तरह से है उपयोगी: ऑफ-रोड एडवेंचर हो या डेली शहरी उपयोग हिलक्स को दोनों तरह के कार्यों को करने के लिए डिजाइन भी किया जा रहा है. इस लक्ज़री और मल्टीपर्पज वाहन को खेती, रेस्क्यू वैन, कैंपर्वन, डिफेंस सहित अन्य कई कार्यों में उपयोग किया जा सकता है. यह खराब रास्तों और ऑफ-रोड एडवेंचर ड्राइव के लिए भी बिल्कुल उपयुक्त है. यह ऐसे ग्राहकों के लिए अच्छा ऑप्शन है, जो अपनी गाड़ी के साथ इन सभी तरह के कार्यों को करना चाहते हैं. 

कैसा है पावरट्रेन: हिलक्स में एक पॉवरफुल 2.8 लीटर 4 सिलेंडर टर्बो-डीजल इंजन भी दिया जा चुका है. यह 4X4 ड्राइव क्षमता के साथ 6-स्पीड ऑटोमेटिक ट्रांसमिशन और 6-स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन के ऑप्शन में मौजूद है. इसमें 8 इंच का इंफो सिस्टम, व्हीकल सेफ्टी और रिमोट चेक सहित कई सेगमेंट फर्स्ट फीचर्स हैं. जिसमे जियोफेंसिंग, फिक्स्ड पोजीशन और स्पीड अलर्ट जैसे कई सुरक्षा अलर्ट भी प्रदान किए जा रहे है. हिलक्स लाइफस्टाइल यूटिलिटी व्हीकल में बेहतर सुरक्षा और कंफर्ट के लिए सेगमेंट फर्स्ट मजबूत इंजन के साथ साथ कम मेंटेनेंस कॉस्ट है. 700mm की वाटर वैडिंग क्षमता के साथ यह ऑफ-रोडिंग के बेस्ट है. ग्राहको को इसके प्लेटिनम पर्ल व्हाइट कलर के लिए ₹15,000 अधिक चुकाना पड़ेगा.  हिलक्स पिकअप तीन अलग-अलग ग्रेड में उपलब्ध है, जिसमें 4×4 AMT स्टैंडर्ड, 4×4 एमटी हाई और 4×4 एटी हाई शामिल है. जिसका एक्स शोरूम कीमत 30.40 लाख रुपये से 37.90 लाख रुपये के मध्य बतायी जा रही है.   

सामरा ने ISSF वर्ल्ड कप में किया शानदार प्रदर्शन, अपने नाम किया एक और मेडल

वुमन वर्ल्ड बॉक्सिंग चैंपियनशिप में निकहत और लवलीना ने किया कमाल

देश का नाम रोशन कर रही भारत की बेटी वुमन वर्ल्ड बॉक्सिंग चैंपियनशिप में में हासिल किया मेडल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -