बहुत ही कम दाम में आप भी अपने घर ला सकते है ये शानदार कार
बहुत ही कम दाम में आप भी अपने घर ला सकते है ये शानदार कार
Share:

हर व्यक्ति की इच्छा होती है कि उसके पास भी एक कार हो. लेकिन फ्यूल की बढ़ते मूल्यों की वजह से गाड़ियों को चलाना बहुत से लोगों के लिए मुश्किल हो चुका है और ऐसे में यदि कम कीमत में एक जबर्दस्त माइलेज देने वाली कार मिल जाए तो इससे अच्छी बात क्या हो सकती है. इसलिए यदि आप भी कोई गाड़ी खरीदना  चाह रहे हैं तो हम आज आपको बताने वाले हैं देश में उपलब्ध कुछ ऐसी कारों के बारे में जिनका मूल्य तो कम है ही साथ ही ये शानदार माइलेज भी देती हैं. तो चलिए जानते हैं कौन सी हैं ये कारें. 

डेटसन रेडी गो ऑटोमैटिक: इस कार में एक 999cc का 3-सिलेंडर पेट्रोल इंजन  भी दिया जा रहा है, इसे 5 स्पीड एएमटी ट्रांसमिशन का गियरबॉक्स का ऑप्शन भी दिया जा रहा है. साथ ही इसमें एक 800 CC के इंजन का विकल्प भी दिया जा रहा है. ऑटोमेटिक वैरिएंट में यह कार 22 kmpl का माइलेज देती है. इस कार का शुरूआती एक्स शोरूम कीमत 4.96 लाख रुपये है.

मारुति सुजुकी ऑल्टो: मारुति सुजुकी की इस कार को देश की सबसे अधिक बिकने वाली कारों में शुमार किया जाने वाला है. जिसमे एक 796 cc, 3-सिलेंडर पेट्रोल इंजन भी दिया जा रहा है, जिसे 5-स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स से जोड़ा गया है. यह कार 22.05 किमी प्रति लीटर का माइलेज देती है. इस कार का एक्स शोरूम मूल्य 3.25 लाख रुपये से 4.34 लाख रुपये के बीच है. 

मारुति सुजुकी सलेरियो ऑटोमैटिक: इस कार में एक 998 CC, तीन सिलेंडर पेट्रोल इंजन मिलता है, जो 67 hp की पॉवर प्रोड्यूस कर रहा है. इस कार के ZXI, ZXI+ और VXI जैसे ऑटोमैटिक वैरिएंट से ARAI के मुताबिक 26.68 किमी/ लीटर का माइलेज मिलता है. इस कार की एक्स शोरूम 6.13 लाख रुपये से  6.94 लाख रुपये के मध्य है.

कम से कम दाम में मिल रही दमदार माइलेज वाली ये कारें

इस शानदार बाइक की कीमत में भारी गिरावट, आज ही ले आएं अपने घर

टाटा की इन कारों की हर दिन बढ़ती जा रही है मांग, जानिए क्या है खास

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -