सिर्फ 35 हजार में आप भी अपने घर ला सकते है ये कार
सिर्फ 35 हजार में आप भी अपने घर ला सकते है ये कार
Share:

हमें मारुति सुजुकी ट्रू वैल्यू की वेबसाइट पर कई पुरानी कारें देखने के लिए मिली है. क्योंकि, कारें पुरानी हैं इसीलिए नई के मुकाबले कम दाम में बिक्री के लिए पेश हो चुकी है. बता दें कि मारुति सुजुकी ट्रू वैल्यू पुरानी कारों का बिज़नेस करती हैं और हमने जनवरी माह में ही कंपनी की वेबसाइट पर यह कारें देखने को मिली हैं.

Wagon R LX के लिए 35 हजार रुपये का मूल्य मांगा गया है. कार 76,241 किलोमीटर तक चल चुकी है. यह अभी फर्स्ट ओनर कार है. कार में पेट्रोल इंजन है, जो मैनुअल ट्रांसमिशन पर काम कर रहा है. ग्रे कलर की यह कार बिक्री के लिए बोकारो में उपलब्ध है. कार का नंबर भी बोकारो का भी है. यह 5 सीटर कार है. कार 2006 मॉडल भी है.

Maruti 800 STD BSIII के लिए 38 हजार रुपये का मूल्य मांगा गया है. कार 86,293 किलोमीटर चली हुई है. यह थर्ड ओनर कार है. कार में पेट्रोल इंजन है, जो मैनुअल ट्रांसमिशन पर काम भी कर चुके है. ग्रे कलर की यह कार बिक्री के लिए पंजाब के मंडी गोबिंदगढ़ में उपलब्ध है. कार का नंबर भी मंडी गोबिंदगढ़ का ही है. कार 2007 मॉडल बताया जा रहा है.

Maruti 800 STD MPFI के लिए 39 हजार रुपये का मूल्य भी मांगा गया है. कार 41968 किलोमीटर चली हुई है. यह फर्स्ट ओनर कार है. कार में पेट्रोल इंजन है, जो मैनुअल ट्रांसमिशन पर कार्य को पूरा करता है. ग्रे कलर की यह कार बिक्री के लिए भुवनेश्वर में उपलब्ध है. कार का नंबर भी भुवनेश्वर का ही है. 2006 मॉडल है.

कम दाम ज्यादा माइलेज के साथ मिल रही ये बाइक

Electric Vehicle खरीदने पर मिल रही इतने प्रतिशत की छूट

बजट है कम और खरीदनी है नई कार तो एक बार इन कारों के बारें में जरूर सोचे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -