मात्र 35 हजार में आप भी अपने घर ला सकते है Maruti की ये ये कार
मात्र 35 हजार में आप भी अपने घर ला सकते है Maruti की ये ये कार
Share:

आज हम आपके लिए कुछ पुरानी कारों के बारें में सूचना देने जा रहे है, जो 35 हजार रुपये से भी कम में आप अपने घर ला सकते है. यह सभी पुरानी कारें हैं. बता दें कि मारुति सुजुकी ट्रू वैल्यू पुरानी कारों का व्यापार करती हैं. 

Maruti Suzuki Alto STD के लिए 30 हजार रुपये मूल्य की मांग की जा चुकी है. कार 2009 मॉडल की है, जो 65921 किलोमीटर चली हुई है. कार पेट्रोल इंजन की है, जो मैनुअल ट्रांसमिशन पर ही कार्य करती है. कार सेकेंड ओनर है. यह कार बिक्री के लिए तिरुवनंतपुरम में उपलब्ध है. जिसका रजिस्ट्रेशन भी तिरुवनंतपुरम का ही है.

Maruti Suzuki Alto LX के लिए 30 हजार रुपये मूल्य माँगा गया है. कार 2006 मॉडल की है, जो 121693 किलोमीटर तक ही चली हुई है. कार पेट्रोल इंजन की है, जो मैनुअल ट्रांसमिशन पर भी काम कर रही है . कार थर्ड ओनर है. सिल्वर कलर की यह कार बिक्री के लिए जूनागढ़ में उपलब्ध है. इसका रजिस्ट्रेशन भी जूनागढ़ का ही बताया जा रहा है.

Maruti Suzuki 800 AC के लिए 32 हजार रुपये कीमत बताई जा रही है. कार 2008 मॉडल की है, जो 91168 किलोमीटर तक चल चुकी है. कार में LPG किट लगी है. यह कार मैनुअल ट्रांसमिशन पर भी काम कर रही है. कार थर्ड ओनर है. सफेद रंग की यह कार बिक्री के लिए पालनपुर में उपलब्ध है. इसका रजिस्ट्रेशन भी पालनपुर का ही है.

यदि आप भी पेट्रोल स्कूटर लेने का कर रहे है प्लान तो जान लें पहले ये बात

टोयोटा फॉर्च्यूनर को टक्कर देने आ रही ये खास फीचर्स वाली कार

ये है देश की सबसे कम कीमत वाली कार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -