कम दाम में आप भी अपने घर ला सकते है ये बाइक
कम दाम में आप भी अपने घर ला सकते है ये बाइक
Share:

देश में दोपहिया वाहनों का बहुत बड़ा मार्केट है और यहां लगभग हर सेगमेंट में बाइक के कस्टमर का आंकड़ा बहुत ही ज्यादा है. इनमें कम्यूटर बाइक और स्पोर्ट्स बाइक की सबसे अधिक सेल की जाती है. इंडिया में आमतौर हीरो मोटोकॉर्प, TVS मोटर और बजाज जैसी कंपनियों की स्पोर्ट्स बाइक देखने  के लिए मिलती है, जिनका मूल्य भी सेगमेंट के हिसाब से बहुत ही ज्यादा कम होता है. यदि आप भी स्पोर्ट्स बाइक के दीवाने हैं और आप बहुत अधिक पैसे भी नहीं खर्चना चाहते हैं तो आज हम आपको बताने वाले हैं कुछ ऐसी स्पोर्ट्स ही बाइक के बारे में, जिनमें सी आप अपने लिए एक बेस्ट बाइक चुन सकते हैं. तो चलिए देखते हैं इनकी पूरी लिस्ट. वैसे तो इंडियन मार्केट में बहुत सी स्पोर्ट बाइक मौजूद हैं लेकिन हम आपको बताने वाले हैं 1,25,000 रूपये से कम मूल्य में आने वाले मॉडल्स के बारे में.

Hero Xtreme 160R: हीरो की इस दमदार स्पोर्ट्स बाइक में एक 163cc का इंजन दिया जा रहा है. इस बाइक में दमदार परफार्मेंस के साथ शानदार स्टाइल और जर्बदस्त रोड प्रेजेंस देखने के लिए मिल रहा है. 1.18 लाख रुपये की एक्स शोरूम कीमत के साथ यह एक बेहतरीन वैल्यू फॉर मनी बाइक बन चुकी है. 

Bajaj Pulsar N160: यह बजाज पल्सर सीरीज की एक और दमदार बाइक कही जा रही है. इस बाइक में एक 164.82cc का पॉवरफुल इंजन ही दिया जा रहा है. साथ ही इस बाइक में कई शानदार फीचर्स मिलते हैं. इस बाइक की शुरूआती एक्स शोरूम कीमत 1.22 लाख रुपये है.

Suzuki Gixxer: यह एक नेकेड एंट्री-लेवल स्पोर्ट्स बाइक है जिसमें एक 155cc का इंजन भी दिया जा रहा है. यह इंजन 13.6 PS की पॉवर और 13.8Nm का पीक टॉर्क उत्पन्न भी कर रहा है. इस बाइक में डुअल डिस्क ब्रेक देखने को मिलता है. Suzuki Gixxer की शुरुआती एक्स शोरूम कीमत 1,13,941 रूपये है.

आज ही जीरो पेमेंट में घर ले आएं एक्टिवा का ये नया मॉडल

चाहिए ज्यादा माइलेज तो यह है बेस्ट ऑप्शन

हर किसी के दिल पर राज करने के लिए आया ओला का नया स्कूटर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -