छोटी कारों की कीमत में आप भी घर ला सकते है ये शानदार कार
छोटी कारों की कीमत में आप भी घर ला सकते है ये शानदार कार
Share:

दमदार SUV लेनी है लेकिन बजट एक ठीकठाक हैचबैक लेने का ही है तो हम  आज हम आपको कुछ नई कार के बारें में बताने जा रहे जो कि आपके बजट में  एकदम फिट होने वाली है . यहां बताई गईं ये सभी एसयूवी महिंद्रा की दूसरी कंपनी महिंद्रा फर्स्ट चॉइस की आधिकारिक वेबसाइट पर देखी जा चुकी है. यह पुरानी कारों को सेल करती है. 

TOYOTA FORTUNER 3.0 AT: यह 2012 मॉडल है और डीजल वाली 7 सीटर SUV है. अभी तक 88000 किलोमीटर तक चली हुई है. इसे इसके पूर्व मालिक द्वारा बेचा जा रहा है.  जिसका कलर व्हाइट है और ऑटोमेटिक ट्रांसमिशन है. जिसका मूल्य 11.75 लाख रुपये है और दिल्ली में सेल के लिए पेश की जा चुकी है.

MAHINDRA SCORPIO S5: यह 2018 मॉडल है और डीजल वाली 7  सीटर SUV है. अभी तक 91355 किलोमीटर तक ही चली हुई है. इसे इसके पहले मालिक द्वारा बेचा जा रहा है. इसका कलर व्हाइट है और मैनुअल ट्रांसमिशन है. जिसका मूल्य 10.50 लाख रुपये है और दिल्ली में सेल के लिए पेश किया जा रहा है.

MAHINDRA TUV 300: यह 2017 मॉडल है और डीजल वाली 7  सीटर SUV कही जा रही है. अभी तक 40711 किलोमीटर तक चली गई है. इसे इसके पूर्व मालिक द्वारा बेचा जा रहा है. जिसका कलर ब्लैक है और मैनुअल ट्रांसमिशन भी दिया जा रहा है. जिसका मूल्य 7 लाख रुपये है और दिल्ली में सेल के लिए पेश किया है.

Honda जल्द ही इंडिया में लॉन्च करने जा रहा अपनी धमाकेदार फीचर्स वाली बाइक

करोड़ों लोग खरीद चुके है इस बाइक को, आज ही आप भी अपने घर लेकर आएं

इलेक्ट्रिक मोटरसाइकिल के वेरिएंट में हंगामा मचाने आ रही है Royal Enfield

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -