आज ही आप भी कर सकते है KIA की इस कार की बुकिंग, जानिए कैसे

KIA इंडिया ने एलान किया है कि उसके नवीनतम उत्पाद किआ कैरेंस की बुकिंग 14 जनवरी से शुरू हो चुकी है. कैरेंस को किआ इंडिया की वेबसाइट और देश भर में डीलरशिप के माध्यम से 25,000 रुपये के टोकन अमाउंट देकर आप भी बुक कर सकते है. इतना ही नहीं KIA सेल्टोस, सॉनेट और कार्निवल के उपरांत किआ कैरेंस इंडियन मार्केट में कंपनी का चौथा उत्पाद है. बाजार में KIA कैरेंस का मुकाबला Maruti Suzuki XL6, Mahindra Marazzo, Toyota Innova Crysta और Hyundai Alcazar जैसी कारों से होने वाला है. ऐसे में अगर आप किआ कैरेंस की बुकिंग करना चाह रहे हैं तो पहले इस कार के बारे में अच्छे से जान लें.

ट्रिम और इंजन: KIA कैरेंस 5 ट्रिम लेवल- प्रीमियम, प्रेस्टीज, प्रेस्टीज प्लस, लग्जरी और लग्जरी प्लस में उपलब्ध होने वाली है. वहीं जिसमे 3 इंजन ऑप्शन भी मिलने वाले है. ये विकल्प स्मार्टस्ट्रीम 1.5 पेट्रोल, स्मार्टस्ट्रीम 1.4 T-GDi पेट्रोल और 1.5 CRDi VGT डीजल हैं. जिसके अतिरिक्त, ग्राहकों को तीन ट्रांसमिशन विकल्प– 6MT, 7DCT और 6AT मिलेंगे. प्रीमियम से लग्जरी ट्रिम्स में सेवन सीटर और लग्जरी प्लस ट्रिम 6 और 7 सीटर दोनों विकल्प भी मिलने वाला है.

फीचर्स: Kia Carens को एक कनेक्टेड कार बनाने के लिए इसमें ‘kia connect’ का फीचर भी मिल रहा है. kia connect में यूजर्स को नेविगेशन, रिमोट कंट्रोल, वेहिकल मैनेजमेंट, सेफ्टी एवं सिक्योरिटी और सुविधा जैसी कैटेगरी में 66 कनेक्टेड फीचर्स भी दिए जा रहे है. कार स्पोर्टी अलॉय व्हील्स, क्रोम गार्निश्ड डोर हैंडल्स, टर्न इंडिकेटर इंटीग्रेटेड विंग मिरर्स, साइड सिल्स और डेल्टा-शेप्ड रैपराउंड एलईडी टेललाइट्स के साथ एक वाइड रिफ्लेक्टर, ब्लैक क्लैडिंग के साथ चंकी बंपर, क्रोम ट्रिम और एक स्कल्प्टेड टेलगेट के साथ मिलने वाली है. 


जिसका डिजाइन आधुनिक KIA डिजाइन फिलॉसफी पर बना हुआ है. यह सेल्टोस से लंबी है और इसका व्हीलबेस बहुत लंबा है क्योंकि यह थ्री-रो सीटिंग सेगमेंट की कार है. कैरेंस को MPV के बजाय एक प्रीमियम क्रॉसओवर भी कहा जा रहा है. जिसमे इंट्रीगेडेट एलईडी डे-टाइम रनिंग लाइट्स के साथ बड़े एलईडी हेडलैम्प्स, एक स्लीक ह्यूमनिटी लाइन, डायमंड-शेप्ड मेश के साथ एक बड़ा फ्रंट ग्रिल और वर्टिकल स्लेटेड LED फॉग लैंप्स के साथ स्लीक क्रोम लाइनिंग मिलने वाली है.

केबिन के अंदर, KIA कैरेंस MPV को एक डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर कनेक्टिविटी फीचर्स के साथ एक बड़ा 10.25-इंच टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, एक डुअल-टोन कलर थीम, लेदर सीट सहित कई सुविधाओं के साथ एक स्टाइलिश और प्रीमियम लुक भी मिल रहा है.

जारी हुआ इस कार का टेस्ट ड्राइव वीडियो, जोरदार टक्कर के बाद जानिए क्या हुआ

जल्द लॉन्च होने वाली है ये शानदार इलेक्ट्रिक बाइक

Royal Enfield के लवर्स को लगने वाला है बड़ा झटका, कंपनी ने लिया ये बड़ा फैसला

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -