इस APP से हो जाओ No टेंशन, घर बैठे बुला सकेंगे प्लंबर, कारपेंटर और इलैक्टिशियन
इस APP से हो जाओ No टेंशन, घर बैठे बुला सकेंगे प्लंबर, कारपेंटर और इलैक्टिशियन
Share:

हम अपने घर में देखते है कि कई बार छोटे छोटे कामो के लिए हमें  प्लंबर, कारपेंटर, इलैक्टिशियन आदि को बुलाना पड़ता है. ऐसे में उन्हें बुलाने के लिए हमें उनके पास जाना पड़ता है, जिसमे हमारा समय भी खराब होता है. ऐसे में उस समय सबसे ज्यादा परेशानी खड़ी हो जाती है जब जब हम किसी काम में लगे हुए हो और हमे किसी छोटे से काम के लिए  प्लंबर, कारपेंटर, इलैक्टिशियन को बुलाना पड़ा. किन्तु अब आपको इसकी टेंशन लेने की जरूरत नहीं है. आप अपने घर के कामो के लिए  प्लंबर, कारपेंटर, इलैक्टिशियन को मोबाइल एप्प कि मदद से बुला सकते हो वो भी बिना अपना टाइम खर्च किये.

हाल में टॉप्सग्रुप ने मुंबई, दिल्ली और बैंगलूर में Cheep app' की शुरुआत की है. जिसके द्वारा कम कीमत में आप  प्लंबर, कारपेंटर और इलैक्टिशियन सम्बन्धी कोई भी कार्य घर बैठे उचित कीमत में करवा सकते हो. जिसमे आपके समय के साथ आपके पैसे की भी बचत होगी, साथ ही इन कार्यो के लिए आपको कही भटकना नहीं पड़ेगा. टॉप्स ग्रुप द्वारा जारी की गयी विज्ञप्ति के अनुसार इस एप्प के जरिए प्लंबर, कारपेंटर, इलैक्टिशियन, क्लीनर्स, ट्यूटर, फिटनेस टेनर्स, बेबी सिटर्स सहित तमाम तरह की घरेलू सेवाओं और कार्यों के लिए कुशल कारीगर उपलब्ध करवाए जायेंगे.

इसके बारे में जानकारी देते हुए टॉप्स ग्रुप के चेयरमैन डा. दीवान राहुल नंदा ने बताया है कि आज की भाग दौड़ भरी जिंदगी में जब हर कोई घर और दफ्तर की जिम्मेदारी निभाने में लगा है, घरेलू कार्यों को कराने के लिए विश्वसनीय कारीगर को ढूंढना काफी मुश्किल हो जाता है। कई बार इन कामों में काफी समय भी लग जाता है, जिसके चलते इस एप्प को लांच किया गया है.

सावधान: 30 जून के बाद इन स्मार्टफोन पर नहीं कर सकेंगे Whatsapp का इस्तेमाल

‘मोबाइल मैत्री’ नाम से एप्प हुई लांच, ऐसे करेगी काम

Paytm से ट्रैफिक चालान का कर सकेंगे ऑनलाइन भुगतान, ऐसे करे इस्तेमाल

16 जून को ग्लोबल मार्केट में लांच हो रही है फॉक्सवेगन की नई पोलो.

iPhone यूजर्स के लिए WhatsApp ने पेश किये यह शानदार फीचर्स

Facebook टीनेजर्स के लिए लेकर आने वाला है अलग मैसेजिंग ऐप

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -