'तुम बाप बनो, मैं हीरो ही ठीक हूं', ख़बरों में छाया शाहरुख खान का ये ट्वीट
'तुम बाप बनो, मैं हीरो ही ठीक हूं', ख़बरों में छाया शाहरुख खान का ये ट्वीट
Share:

बॉलीवुड फिल्मों के मशहूर शाहरुख खान (Shahrukh Khan) ने फिल्म पठान (Pathaan) में शानदार एक्शन से दर्शकों का दिल जीता है। शाहरुख खान ने अपनी सिजलिंग फिजीक के लिए भी जमकर वाहवाही लूटी। इसके बाद भी जब हाल ही में #AskSRK सेशन के चलते जब एक प्रशंसक ने शाहरुख खान से पूछ लिया कि उनका हीरो या हीरोइन के पिता के किरदार करने का क्या इरादा है? तो शाहरुख खान ने अपने जवाब से उसकी बोलती बंद कर दी।

शाहरुख खान से एक ट्विटर उपयोगकर्ता ने #AskSRK सेशन के दौरान पूछा, 'तुम इस तरह हीरो का रोल करोगे या कभी फिल्म में हीरो या हीरोइन के पिता बनने का प्लान है?' शाहरुख खान अपनी हाजिरजवाबी के लिए जाने जाते हैं, ऐसे में उन्होंने इस ट्विटर यूजर को जवाब देते हुए लिखा, 'तुम बाप बनो, मैं हीरो ही ठीक हूं।' शाहरुख खान के इस जवाब को उनके प्रशंसक बहुत पसंद कर रहे हैं।

वही इस सेशन के चलते शाहरुख खान ने कई प्रशंसकों को जवाब दिए।  हाल ही में पठान में शाहरुख खान और सलमान खान को साथ देखना प्रशंसकों का लिए  किसी ट्रीट से कम नहीं रहा। ऐसे में प्रशंसक दोनों की आगामी फिल्मों के लिए उत्साहित हैं। ऐसे में एक फैन ने शाहरुख से किसी का भाई किसी की जान का बॉक्स ऑफिस प्रीडिक्शन पूछा? ऐसे में शाहरुख ने प्रशंसक को इसका जवाब देते हुए लिखा- 'भाई की पिक्चर है, देखना तो लाजमी है।' शाहरुख की मोस्ट अवेटिड एवं कमबैक फिल्म पठान ने धमाका कर दिया है। पठान के बाद शाहरुख खान, फिल्म डंकी एवं जवान में दिखाई देंगे। राजकुमार हिरानी की फिल्म डंकी में शाहरुख खान की जोड़ी तापसी पन्नू के साथ बनी है। फिल्म 22 दिसंबर 2023 को सिनेमाघरों में दस्तक देगी। इन दोनों फिल्मों के अतिरिक्त शाहरुख, डायरेक्टर एटली के साथ भी फिल्म जवान में दिखाई देंगे आएंगे। जिससे हाल ही में शाहरुख का लुक लीक हो गया है तथा तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। शाहरुख खान की जवान, 2 जून 2023 को हिंदी के साथ ही तमिल, तेलुगू, मलयालम और कन्नड़ में रिलीज होगी।

इंटरनेट पर छाया गौहर खान का नया फोटोशूट, फ्लॉन्ट किया 6 महीने का बेबी बंप

आखिर क्यों मनाया जाता है 'वैलेंटाइन डे'? जानिए इतिहास

दूसरी बार शादी करने जा रही है ये एक्ट्रेस, बेटे के साथ लंदन होंगी शिफ्ट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -