'देख रहे हो ना बिनोद, श्रीकांत त्यागी का BJP से लेना देना नहीं...', नड्डा के साथ फोटो शेयर कर बोले ये नेता

लखनऊ: क्रिकेट जगत से राजनीति में आए दरभंगा के सांसद कीर्ति आजाद ने भाजपा पर चुटकी ली है। उन्होंने बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा के साथ नोएडा के एक लोकल नेता श्रीकांत त्यागी की तस्वीर साझा की है। साथ में वायरल हो रहे एक मीम की लाइन- देख रहे हो ना बिनोद, श्रीकांत त्यागी का बीजेपी से कोई लेना-देना नहीं है।

श्रीकांत त्यागी वही व्यक्ति है जिसका नोएडा की एक पॉश सोसायटी में महिला से बदसलूकी करने का वीडियो वायरल हुआ था। वह स्वयं को भाजपा का नेता बताता था, मगर इस वीडियो के वायरल होने के पश्चात् बीजेपी का कहना है श्रीकांत त्यागी का पार्टी से कोई लेना-देना नहीं है।
बीजेपी में रह चुके कीर्ति आजाद अभी तृणमूल कांग्रेस से सांसद हैं। वो निरंतर बीजेपी पर इस प्रकार की चुटकी लेते रहते हैं। उन्होंने श्रीकांत त्यागी के जगत प्रकाश नड्डा को एक गुलदस्ता देने की फोटो साझा की है। 

वही श्रीकांत त्यागी के जब बीजेपी से संबंध होने की खबर आई तब पार्टी प्रवक्ता संबित पात्रा ने कहा- श्रीकांत त्यागी का भाजपा से कोई लेना देना नहीं है। वहीं पार्टी के किसान मोर्चा के अध्यक्ष राजकुमार चाहर ने भी कहा कि श्रीकांत त्यागी नाम का शख्स बीजेपी किसान मोर्चा की राष्ट्रीय कार्यसमिति का सदस्य नहीं है। किसान मोर्चा की कोई युवा समिति भी नहीं है। सरकार उसके खिलाफ उचित कानूनी कार्रवाई करे जिसने महिला के साथ अभद्रता की है। वहीं जिस सोसायटी में महिला के साथ अभद्रता को लेकर श्रीकांत त्यागी का नाम सामने आया। नोएडा के सांसद महेश शर्मा ने उस सोसायटी का दौरा किया। सोसायटी में पीड़ित महिलाओं के साथ चर्चा के पश्चात् महेश शर्मा ने कहा- पार्टी अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा एवं यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ ने घटना का संज्ञान लिया है। मैंने पुलिसकर्मियों से कहा है उसे 48 घंटे में गिरफ्तार किया जाए। पुलिस अदालत से वारंट लेने गई है। ये जांच का विषय है कि श्रीकांत त्यागी कौन है। मैंने अपने पूरे सियासी जीवन में इसे आजतक पार्टी के किसी कार्यक्रम में नहीं देखा है।

प्रेमी संग भागी 3 बच्चों की मां, वापस लौटी तो पति ने कर दिया ये हाल

क्रिकेट खेलते समय तीसरी मंजिल पर गई बॉल, लेने गए छात्र की हुई दर्दनाक मौत

दिल्ली-रोहतक रेल लाइन पर पटरी से उतरे मालगाड़ी के 8 डिब्बे

न्यूज ट्रैक वीडियो

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -