'आप दिखने में तो बहुत सुन्दर हो..', भाजपा की महिला विधायक से बोले सीएम नितीश कुमार

पटना: बिहार के सीएम नीतीश कुमार ने विधायक दल की मीटिंग के दौरान महिला भाजपा MLA को संबोधित करते हुए कहा कि आप दिखने में तो बहुत सुंदर हैं। नीतीश कुमार की इस टिप्पणी से असहज महिला विधायक ने भाजपा हाईकमान के पास इसकी शिकायत कर दी है। दरअसल 29 नवंबर को सीएम नीतीश कुमार के नेतृत्व में NDA विधायक दल की बैठक हुई। 

इस बैठक में भाजपा, JDU, HAM और वीआईपी पार्टी के विधायक उपस्थित रहे। बैठक में विधायकों ने विभिन्न मुद्दे उठाए। इस दौरान बिहार की एकमात्र आदिवासी सुरक्षित सीट से भाजपा MLA निक्की हेम्ब्रम ने अपने क्षेत्र का मुद्दा उठाते हुए आदिवासियों को महुआ इकट्ठा करने और उन्हें स्टोर करने की इजाजत देने की मांग की। ताकि उनकी आजीविका चल सके। निक्की की इस मांग पर नीतीश कुमार ने कहा कि आप दिखने में तो बहुत सुंदर हैं, किन्तु आपकी सोच पूरी तरह से अलग है। आपको मालूम है कि हमने अनुसूचित जनजातियों के लिए क्या क्या काम किया है। आप अपने विधानसभा क्षेत्र में नहीं जाती हैं। सीएम नीतीश कुमार की इस टिप्पणी से वहां उपस्थित तमाम लोग हंस पड़े जबकि भाजपा MLA निक्की हेम्ब्रम बेहद असहज हो गईं।

मीडिया से बात करते हुए भाजपा विधायक ने कहा कि सीएम नीतीश कुमार की प्रतिक्रिया ने उन्हें स्तब्ध कर दिया और उन्हें वापस सामान्य होने में कई मिनट लग गए। निक्की ने कहा कि मैं केवल आदिवासी लोगों की आजीविका के संबंध में चिंता करते हुए उनसे महुआ को स्टोर करके और इकट्ठा करने की इजाजत देने की मांग कर रही थी। सरकार ने महुआ को एकत्रित करने और उसको रखने पर पूरी तरह से रोक लगा दिया है, जबकि यह उनकी आजीविका का महत्वपूर्ण हिस्सा है।

विपक्षी दल अपने दम पर बीजेपी से नहीं लड़ सकते: दिनेश शर्मा

बिहार से 7-7 गाँवों की अदला-बदली करेगी योगी सरकार, चुनाव से पहले लिया बड़ा फैसला

केरल में राज्यसभा की एक सीट के लिए उपचुनाव

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -