'आप मेरा घर, मेरा परिवार, अब मेरी बहन..', वायनाड की जनता को राहुल गांधी का भावुक पत्र

'आप मेरा घर, मेरा परिवार, अब मेरी बहन..', वायनाड की जनता को राहुल गांधी का भावुक पत्र
Share:

कोच्ची: हाल ही में वायनाड लोकसभा सीट से इस्तीफा देने वाले कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने अपने पूर्व निर्वाचन क्षेत्र के लोगों के लिए एक भावनात्मक पत्र लिखा है। अपने नोट में राहुल गांधी ने कठिन समय में बिना शर्त समर्थन देने के लिए वायनाड के लोगों का आभार व्यक्त किया है।  राहुल गांधी ने लोकसभा चुनाव में दो सीटों - केरल की वायनाड और उत्तर प्रदेश की रायबरेली - से चुनाव लड़ा और जीत हासिल की। ​​नियमों के अनुसार, राहुल गांधी को 4 जून को आए लोकसभा नतीजों के 14 दिनों के भीतर इनमें से एक सीट खाली करनी थी। 

इसके बाद राहुल गांधी ने रायबरेली सीट बरकरार रखने का फैसला किया, जो गांधी परिवार का गढ़ मानी जाती है। राहुल गांधी ने वायनाड के लोगों को लिखे अपने नोट में कहा कि, "आपने मुझे असीम प्रेम और स्नेह से गले लगाया। इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि आप किस राजनीतिक दल का समर्थन करते थे, आप किस समुदाय से थे, आप किस धर्म को मानते थे या आप कौन सी भाषा बोलते थे। आपके बिना शर्त प्यार ने मेरी रक्षा की। आप मेरी शरणस्थली, मेरा घर और मेरा परिवार थे। मुझे एक पल के लिए भी ऐसा महसूस नहीं हुआ कि आपको मुझ पर संदेह है।"

राहुल गांधी ने आगे कहा कि हालांकि उन्हें वायनाड सीट छोड़ने का दुख है, लेकिन उन्हें इस बात से तसल्ली है कि उनकी बहन प्रियंका गांधी वाड्रा उनका "प्रतिनिधित्व" करने के लिए वहां मौजूद रहेंगी। उन्होंने लिखा, "मुझे विश्वास है कि यदि आप उन्हें अवसर देने का निर्णय लेते हैं तो वह आपकी सांसद के रूप में उत्कृष्ट कार्य करेंगी।" कांग्रेस ने इस साल के अंत में होने वाले वायनाड उपचुनाव के लिए प्रियंका गांधी वाड्रा को उम्मीदवार बनाया है। यह उनका चुनावी पदार्पण भी होगा।

'मेरा वजन, BP-शुगर कम हो गया, कीटोन लेवल बढ़ा..', अनशन पर बैठीं जल मंत्री आतिशी मार्लेना की तबियत बिगड़ी, Video

सरकारी कर्मचारियों के लिए खुशखबरी ! AIRF ने सरकार के पास भेजा 8वें वेतन आयोग का प्रस्ताव

इरफ़ान पठान के पर्सनल मेकअप आर्टिस्ट फैयाज अंसारी की वेस्ट इंडीज में स्विमिंग पूल में डूबने से मौत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -