कम से कम दाम में मिल रही है आपको ये शानदार कार
कम से कम दाम में मिल रही है आपको ये शानदार कार
Share:

कार खरीदने की प्लानिंग कर रहे हैं लेकिन बजट नहीं बन पा रहा है तो हम आपको  बताने वाले हैं कि कैसे आप कम पैसे में अपनी पसंद के मुताबिक गाड़ी किस रहा खरीद सकते है. हम यहां 5 सीटर SUV के बारे में आज आपको सभी प्रकार की जानकारी देने जा रहे है जो  5 लाख रुपये से सस्ती हैं. तो चलिए जानते हैं कि क्या क्या विकल्प हैं.

FORD ECOSPORT TITANIUM 1.5: यह अब तक 70000 किलोमीटर चल चुकी है. 2013 मॉडल है. यह जिसके तीसरे मालिक द्वारा सेल किया जा रहा है. यह ऑटोमेटिक ट्रांसमिशन है और सिल्वर कलर की बताई जा रही है. ये पेट्रोल SUV है. इसकी कीमत 4.75 लाख रुपये रखी गई है. यह दिल्ली में सेल के लिए पेश की जा चुकी है.

RENAULT DUSTER 110: यह अब तक 72109 किलोमीटर चल चुकी है. 2015 मॉडल है. यह जिसके पूर्व पहले मालिक द्वारा सेल की जा रही है. यह मैनुअल ट्रांसमिशन है और ब्राउन कलर में मिल रही है. ये डीजल SUV है. जिसका मूल्य 4.75 लाख रुपये रखा गया है. यह दिल्ली में सेल के लिए पेश कर दिया गया  है. 

2015 TOYOTA COROLLA ALTIS 1.8 G के लिए 7.95 लाख रुपये मूल्य की मांग की गई है. कार 82099 किलोमीटर तक चली हुई है. जिसमे पेट्रोल इंजन लगा है. यह सेकंड ओनर कार मैनुअल ट्रांसमिशन पर काम कर रही है. कार सिल्वर कलर की है और बिक्री के लिए दिल्ली में पेश है. वेबसाइट पर इसे 10 में से 6.9 रेटिंग  भी दी जा रही है.

इन कारों में आपको मिलेंगे कई धमाकेदार फीचर्स, एक बार चार्ज करने पर चलेगी इतने किलोमीटर

लॉन्ग रेंज और फ़ास्ट चार्जिंग के साथ मिल रही है ये दो कार

आपका भी दिल आ जाएगा Toyota की इस कार पर, जानिए क्या है खासियत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -