आपको भी फ्री में दिया जा रहा है 20GB तक का डाटा, जानिए कैसे
आपको भी फ्री में दिया जा रहा है 20GB तक का डाटा, जानिए कैसे
Share:

Reliance Jio देश की प्रमुख प्राइवेट टेलीकॉम कंपनियों में से एक है और देशभर में इस कंपनी के कई करोड़ सब्सक्राइबर्स हैं। जियो अपने बहुत किफायती प्लान्स के लिए जाना जाता है क्योंकि ये कंपनी कम कीमत में अधिक फायदों वाले प्लान्स ऑफर भी प्रदान किया जा रहा है। यदि आप भी एक जियो यूजर हैं तो ये खबर आपको बहुत दिलचस्प कर सकती है। आज हम आपको Jio के लेटेस्ट ऑफर के बारे में बताने जा रहे हैं इससे आप Free 20GB Data पा सकते हैं। आइए जानते हैं कि इस ऑफर का लाभ आप किस तरह उठा पाएंगे, ध्यान रहे, आज इस ऑफर का आखिरी दिन है।। 

Free मिल रहा 20GB हाई-स्पीड डेटा!: यदि आप सोच रहे हैं कि आपको जियो (Jio) से फ्री इंटरनेट किस तरह से मिलने वाले है तो आइए हम आपके इस प्रश्न का उत्तर दे देते हैं। Jio की तरफ से 20GB फ्री डेटा के लिए आपको न ही कोई रिचार्ज प्लान खरीदना पड़ेगा और न ही ये किसी एडिश्नल ऑफर का भाग है। Jio के इस अवसर का लाभ उठाने के लिए आपको अपने स्मार्टफोन पर जियो का आधिकारिक App, माइ जियो ऐप (My Jio App) का इस्तेमाल करना होगा, ये ऑफर आपको वहीं मिलने वाला है। 

आज है आखिरी मौका!: अब आइए जानते हैं कि रिलायंस जियो (Reliance Jio) ऐसा कौन सा ऑफर दे रहा है इससे आप फ्री में 20GB डेटा एन्जॉय कर पाएंगे। दरअसल Jio ने एक लकी ड्रॉ आयोजित किया है जिसमें हिस्सा लेकर आप 20GB इंटरनेट फ्री में भी मिल जाएगा। आपको बता दें कि इस लकी ड्रॉ में आप आज यानी 26 सितंबर, 2022 तक भाग ले सकते हैं और इसका रिजल्ट भी आज ही निकाला जाने वाला है। आपको बता दें कि लकी ड्रॉ में से पांच लोगों को 20GB डेटा जीतने का अवसर भी मिलने वाला है। 

इस तरह उठाएं फायदा: खबरों का कहना है कि आप किस तरह जियो के इस Free 20GB Data को पाने के लिए आपको सबसे पहले अपने स्मार्टफोन पर माइ Jio ऐप (My Jio App) खोलना पड़ेगा, होम स्क्रीन पर ही जब आप थोड़ा स्क्रोल करने वाले है, आपको 'जियो प्ले एंड विन' (Jio Play and Win) का एक कॉलम दिखाई देगा इसमें पहला ऑप्शन, इस 20GB डेटा वाले लकी ड्रॉ का होने वाला है। जैसे ही आप इस ऑप्शन पर क्लिक करना होगा, आपको 'पार्टिसिपेट नॉव' का विकल्प देखने के लिए मिलने वाला है। इसपर क्लिक करने के उपरांत आपको एक आसान सवाल का सही जवाब देना होगा, जिसके बाद आप इस लकी ड्रॉ के लिए रजिस्टर होने वाले है। 

OPPO के इस फोन पर हार जाएंगे आप भी अपना दिल, जानिए क्या है फीचर्स

क्या आपको भी आधार में फोटो दिखाने पर आती है शर्म

Jio पेश करने जा रहा है अपना अब तक का सबसे धांसू फोन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -