आपका भी है इस बैंक में अकाउंट तो मिलेगा भारी फायदा
आपका भी है इस बैंक में अकाउंट तो मिलेगा भारी फायदा
Share:

पंजाब नेशनल बैंक के कस्टमर्स के लिए गुडन्यूज़ है. बैंक अपने कस्टमर्स के लिए बहुत अच्छी पेशकश की है. यदि PNB बैंक के कस्टमर्स को इमरजेंसी में पैसों की आवश्यकता है तो आपके लिए बैंक खास सुविधा लाया है. अब बैंक अपने कस्टमर्स को सरलता से 8 लाख रुपये की सुविधा दे रहा है. यदि आपको भी पैसों की आवश्यकता है तो आप बैंक से इस विशेष सुविधा के तहत रूपये उठा सकते हैं. आइए जानते हैं कैसे उठा सकते हैं आप इसका लाभ. 

मोबाइल नंबर से मिल जाएगा लोन!
दरअसल, पंजाब नेशनल बैंक (PNB) अपने कस्टमर्स को इंस्टा लोन के माध्यम से 8 लाख रुपये तक का लाभ दे रहा है. यदि आप भी इस सुविधा के तहत निजी लोन लेना चाहते हैं तो आपको केवल अपना फ़ोन नंबर एवं आधार नंबर एंटर करना होगा. तत्पश्चात, आपको सरलता से ये लोन (Loan) प्राप्त हो जाएगा. बैंक ने ट्वीट कर इसकी प्रक्रिया बताई है. 

PNB ने ट्वीट कर दी जानकारी:- 
पंजाब नेशनल बैंक ने ट्वीट लिखा, 'अब बैंक से लोन लेना उतना ही सरल हुआ, जितना कि खाना ऑर्डर करना है. यदि आप कम ब्याज दरों में निजी लोन तलाश रहे हैं तो पंजाब नेशनल बैंक के इंस्टा लोन के लिए अप्लाई कर सकते हैं. अधिक जानकारी के लिए आप tinyurl.com/t3u6dcnd लिंक पर क्लिक कर पोर्टल पर विजिट कर सकते हैं.'

उइगरों के साथ दुर्व्यवहार के लिए अमेरिका ने चीन पर लगाया प्रतिबंध

दिल्ली-काठमांडू के बीच फिर शुरू हुई बस सेवा, 21 महीनों से थी बंद

आंध्र प्रदेश में नाले में गिरी बस, 5 महिलाओं समेत 9 की मौत... कई घायल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -