इस हॉलीवुड सुपरस्टार की कोरोना वायरस की वजह से हुई मौत
इस हॉलीवुड सुपरस्टार की कोरोना वायरस की वजह से हुई मौत
Share:

हॉलीवुड के सुपरस्टार मार्क ब्लम ने कोरोना वायरस के संक्रमण के चलते दम तोड़ दिया है. विदेशी रिपोर्ट के अनुसार मार्क की पत्नी जैनेट जैरिश ने एक ई-मेल के जरिए उनके निधन की खबर की पुष्टि की है. जैनेट ने बताया, "मेरे पति ने कोरोना वायरस के बाद हुए कॉम्पलिकेशन्स के चलते कल इस दुनिया को अलविदा कह दिया. अगर रिपोर्ट्स की बात करें तो मार्क ने न्यूयॉर्क के एक अस्पताल में अपनी आखिरी सांस ली.

SAG-AFTRA के एगजिक्यूटिव वाइस प्रेसिडेंट रेबेका डैमन ने भी ट्विटर पर मार्क के निधन की बात को कंफर्म कर दिया है. डैमन ने कहा, "बहुत दुख के साथ मैं ये बताना चाहता हूं कि हमारे दोस्त और बोर्ड के पूर्व मेंबर मार्क ब्लम का कोरोना वायरस के संक्रमण के बाद निधन हो गया है. मार्क एक डेडिकेटेड एक्टर थे और 2007 से लेकर 2013 तक हमारे साथ रहे हैं. उन्होंने बिना थके पूरे जोश के साथ काम किया और वह एक कमाल के एडवोकेट साबित हुए."

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

डैमन ने कहा है कि वह निजी तौर पर मार्क के हर जटिल मामले पर साफ दृष्टिकोण के हमेशा फैन रहे. उन्होंने हमारी कम्युनिटी के लोगों को जागरुक और सूचित करते रहने में हमेशा स्पष्ठ जानकारियां दीं. मार्क स्मार्ट थे, फनी थे और सही मायने में एक अच्छे कलाकार थे. मार्क तुम हमेशा याद आओगे. जानकारी के लिए बता दें कि मार्क न्यूयॉर्क थिएटर कम्युनिटी के उत्थान के लिए मील का पत्थर साबित हुए थे. उनसे तमाम जूनियर आर्टिस्ट ने बहुत कुछ सीखा है और उनका सिनेमा जगत में योगदान अतुलनीय है. मार्क को थिएटर और सिनेमा में उनके अतुल्य काम के लिए जाना जाता है. उनके आखिरी कमाल के कामों की बात करें तो वह नेटफ्लिक्स की चर्चित वेब सीरीज YOU में जो के मालिका का किरदार निभाते दिखाई दिए थे. ये सीरीज बहुत ज्यादा लोकप्रिय हुई हैं.

कोरोना की चपेट में आए एक्टर इदरिस ने दिया हेल्थ अपडेट

नहीं रहे बॉब द बिल्डर को आवाज देने वाले विलियम दुफ्रिस, इस वजह से हुआ निधन

मेगन मार्केल को वापस बड़े पर्दे पर लाना चाहते हैं ये सुपरस्टार

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -