'कभी ख़ुशी कभी गम' में ही नहीं बल्कि 'दिल ही तो हैं' में भी योगिता बिहानी
'कभी ख़ुशी कभी गम' में ही नहीं बल्कि 'दिल ही तो हैं' में भी योगिता बिहानी
Share:

फिल्म निर्माता एकता कपूर का कहना हैं कि उन्होंने अपने नए शो 'दिल ही तो हैं' में अभिनेत्री योगिता बिहानी को लिया हैं. गौरतलब हैं कि योगिता हाल ही में सलमान खान के साथ टीवी शो 'दस का दम' के प्रोमो में दिखाई दी थी जिसके बाद से ही वह काफी चर्चा में चल रही हैं. यही नहीं बल्कि उनको लेकर ये भी खबर हैं कि वह जल्द ही फिल्म 'कभी ख़ुशी खभी गम' के टीवी वर्जन में अभिनेत्री काजोल की भूमिका निभाने जा रही हैं. इसे कहते हैं रातो रात सुपरस्टार बनना.

गौरतलब हैं कि पिछले कुछ दिनों से 'कभी ख़ुशी खभी गम' के टीवी वर्जन के लिए काजोल की भूमिका के लिए कई अभिनेत्रियों के नाम सामने आ रहे थे लेकिन अब लगता हैं कि अभिनेत्री योगिता का नाम फ़ाइनल हो गया हैं. वहीं योगिता अपने इन नए शो को लेकर बहुत खुश हैं उनका मानना हैं कि उन्हें इन सब बातों पर याकिन नहीं हो पा रहा हैं.

हाल ही में हुए एक इंटरव्यू में योगिता ने कहा कि यह मेरे लिए सपना सच होने जैसा है, सबसे पहले, सलमान के साथ एक प्रोमो हासिल करना और एकता कपूर के धारावाहिक में काम करना. इसके अलावा उन्होंने कहा कि इससे बड़ा कुछ नहीं हो सकता, किसी भी नवांगतुक को एकता कपूर के धारावाहिक जैसा मंच मिलना.. मैं उत्साहित होने के साथ-साथ नर्वस भी हूं. बता दे कि 'दिल ही तो है' का प्रसारण जल्द ही सोनी एंटरटेंमेंट टेलीविजन पर होगा.

ये भी पढ़े

विवादों के बीच अर्शी खान ने शेयर की अपनी खूबसूरत तस्वीरें

अर्शी और विकास के रिश्तों में आई दरार, क्या शिल्पा शिंदे बनीं दूरियों की वजह

'कुंडली भाग्य' की प्रीता ने फिर करवाया बोल्ड फोटोशूट

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -