भाजपा के पूर्व MLA की प्रॉपर्टी पर चलेगा योगी का 'बुलडोजर', चुनाव से पहले थामा था SP का हाथ
भाजपा के पूर्व MLA की प्रॉपर्टी पर चलेगा योगी का 'बुलडोजर', चुनाव से पहले थामा था SP का हाथ
Share:

लखनऊ: देश के सबसे बड़े राज्य यूपी में योगी 2।0 सरकार के शपथ लेते ही भिन्न-भिन्न शहरों का प्रशासन भी 'बुलडोजर मोड' में आना आरम्भ हो गया है। इसी क्रम में बांदा विकास प्राधिकरण ने तिंदवारी से पूर्व MLA बृजेश प्रजापति (Brijesh Prajapati) पर अपना शिकंजा कसा दिया है। बृजेश चुनाव से ऐन समय पहले स्वामी प्रसाद मौर्या के साथ भारतीय जनता पार्टी छोड़ समाजवादी पार्टी में सम्मिलित हुए थे जिन्हें पार्टी ने तिंदवारी से अपना उम्मीदवार बनाया था पर वह हार गए थे। 

वही चुनाव में भारतीय जनता पार्टी के खिलाफ जाना बृजेश प्रजापति को महंगा पड़ गया तथा उनकी समस्याएं बढ़ती जा रही हैं। प्राधिकरण द्वारा जारी नोटिस में चार मंजिला मकान तथा दफ्तर में हुए अवैध निर्माण का ब्यौरा देते हुए 7 अप्रैल को पेश होने को बोला गया है। नोटिस में कहा गया है कि यदि प्रजापति 7 अप्रैल तक ब्यौरा देने में नाकाम होते हैं तो यह इमारतें ढहा दी जाएंगी।

खबर के अनुसार, बांदा विकास प्राधिकरण ने तिंदवारी से भारतीय जनता पार्टी MLA रहे बृजेश प्रजापति (अब समाजवादी पार्टी में) को बिना नक्शा पास कराए अवैध निर्माण कराने के मामले में नोटिस थमा दी है। बृजेश इस बार समाजवादी पार्टी से चुनाव लड़े थे पर हार गए थे। बृजेश प्रजापति ने नोटिस को स्वयं अपने सोशल मीडिया अकाउंट से साझा किया तथा सरकार पर हमला बोलते हुए लोगों को इसकी खबर दी। उन्होंने फेसबुक पोस्ट में लिखा कि इंटरमीडिएट हो 12वीं, पता नहीं ये गृह मंत्री से पूछो, लेकिन पेपर लीक होने की बधाई। जिस पर लोग उन्हें ट्रोल भी करते दिखाई दे रहे हैं। 

यूपी चुनाव में हार के बाद एक्शन में अखिलेश यादव, पूर्व MLC समेत 4 नेताओं को सपा से निकाला

ओडिशा विधानसभा में कांग्रेस और भाजपा का हंगामा, सदन से किया वाकआउट

चिराग पासवान को पिता रामविलास के बंगले से बेदखल करने को केंद्र सरकार ने भेजी टीम

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -