कांग्रेस पर योगी का हमला, बोले- 'जहां नहीं डूबे वहां भी पार्टी को डूबा रहे दोनों भाई-बहन...'
कांग्रेस पर योगी का हमला, बोले- 'जहां नहीं डूबे वहां भी पार्टी को डूबा रहे दोनों भाई-बहन...'
Share:

देहरादून: चुनावी प्रचार के अंतिम दौर में बीजेपी एवं कांग्रेस के स्टार प्रचारक कार्यकर्ता जीत के लिए नए नए हथकंडे अपना रहे  हैं। इस बीच उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ भी शनिवार को नई टिहरी पहुंचे। यहां सभा को संबोधित करते हुए मुख्यमंत्री योगी ने जनता से एक बार फिर कमल को वोट देने का आग्रह किया। कांग्रेस पर हमला बोलते हुए सीएम योगी आदित्यनाथ ने कांग्रेस को डूबता जहाज बताया तथा बोला कि जहां नहीं डूबे वहां भी पार्टी को दोनों भाई बहन डूबा रहे।

साथ ही उन्होंने कहा कि हिंदू सांप्रदायिक शब्द नहीं, हमारी सांस्कृतिक पहचान है। हम कहीं भी जाते हैं तो हमारी पहचान इसी से होती है। योगी आदित्यनाथ ने कहा कि उत्तर प्रदेश आज अपराध मुक्त हुआ है। उत्तराखंड में भी बीजेपी की सरकार इसलिए भी आवश्यक है, कि यदि उत्तर प्रदेश में दोषियों पर कार्रवाई होती है तो वो भागकर उत्तराखंड की ओर आएंगे। हंसी भरे अंदाज में मुख्यमंत्री योगी ने कहा कि वैसे तो मैं दोषियों को छोड़ता नहीं हूं, मगर फिर भी यदि वो भागकर उत्तराखंड आते हैं तो सुरक्षा के लिए बीजेपी की सरकार आवश्यक है। इससे सुरक्षा इंतजाम मजबूत होंगे।

उन्होंने कहा कि उत्तराखंड में पर्यटन, बागवानी, उज्जैनी करण की अपार संभावनाएं हैं, जिसे लाखों व्यक्तियों को रोजगार दिया जा सकता है। उत्तराखंड सरकार इस दिशा में आगे बढ़ रही है। काशी की भांति विशाल केदार धाम का पुनर्निर्माण किया जा रहा है तथा शीघ्र ही बदरीनाथ धाम का भी सौंदर्य करण होगा। उत्तराखंड में चारधाम के अतिरिक्त पांचवां सैनिक धाम बनने जा रहा है। उत्तराखंड देवभूमि के साथ था वीरभूमि भी है जब उत्तराखंड का जवान सीमा पर तैनात रहता है तभी भारत सुरक्षित है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस उत्तराखंड में मुस्लिम यूनिवर्सिटी बनाने की बात कह रही है। कांग्रेस एवं माफियाओं का चोली दामन का साथ है। साथ ही योगी आदित्यनाथ ने टिहरी से अपना नाता जोड़ने से बोला कि उनकी पढ़ाई यहां से हुई है। डेढ़ वर्ष पूर्व जब देश के पहले CDS जनरल बिपिन रावत के साथ टिहरी आया था। उस समय टिहरी झील के ऊपर डोबरा चांठी पुल बन रहा था। 14 वर्ष पश्चात् डोबरा चांठी पुल बीजेपी सरकार ने बना कर दिया है। 

सीएम गहलोत बोले- अधिकारियों की वजह से कांग्रेस हार गई थी 2013 का विधानसभा चुनाव

'लोकतंत्र के लिए गैस चैम्बर बना बंगाल, खतरे में हिन्दू..', सुवेंदु अधिकारी का दावा

शशि थरूर को केंद्रीय मंत्री अठावले ने सिखाई इंग्लिश, बताया क्या होती है Budget की स्पेलिंग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -