विधानसभा अध्यक्ष से योगी का आग्रह ,यूपीकोका स्वीकार हो
विधानसभा अध्यक्ष से योगी का आग्रह ,यूपीकोका स्वीकार हो
Share:

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने यूपी विधानमंडल में गुरुवार को यूपीकोका बिल पर चर्चा की. उन्होंने कहा नौ महीने में हमारी सरकार ने कानून व्यवस्था दुरुस्त रखने के लिए बेहतर प्रयास किया लेकिन इसके बावजूद ये महसूस हुआ कि संगठित अपराधियों के खिलाफ सख्त कानून की आवश्कता है. इसीलिए यूपीकोका विधेयक पारित करना जरूरी है योगी ने विपक्ष को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि जब बीजेपी सरकार में कानून व्यवस्था पर अंगुली उठाते हैं तो यूपीकोका का विरोध क्यों. बीजेपी ने कभी किसी कानून का दुरुपयोग नहीं किया और न करेगी. इस विधेयक का दुरुपयोग कोई भी नहीं कर सकता है.

सीएम योगी ने विधानसभा अध्यक्ष से सबसे पहले यही आग्रह किया कि महोदय, यूपीकोका स्वीकार किया जाए. इसके बाद उन्होंने कहा कि प्रदेश में प्रत्येक नागरकि को सुरक्षा देना, भ्रष्टाचार और भय मुक्त वातावरण देना ही सरकार की प्राथमिकता है. सरकार जनता की सुरक्षा के लिए कटिबद्ध है.

योगी बोले कि विपक्ष की टिप्पणियां देखकर एक ही बात मुझे लगती है कि जब सावन ही आग लगाए तो उसको कौन बचाए. आखिर जब जिम्मेदार नेता ही यूपीकोका का विरोध करेंगे तो अपराधियों को शह मिलेगी ही. जनता के प्रति जवाबदेही की नीति से पुलिस कार्य कर रही है. पहली बार ऐसा है कि पुलिस की कार्यप्रणाली में राजनीति हस्तक्षेप नहीं है.

 

 

शिक्षा है 21वीं सदी का सबसे मजबूत अस्त्र - योगेंद्र सिंह

योगी सरकार आज पेश करेगी यूपीकोका

11 वें दीक्षांत समारोह की तैयारियों को लेकर बैठक आयोजित

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -