योगी ने कहा बूचड़खानो की जगह विकास के द्वार खोलेंगे
योगी ने कहा बूचड़खानो की जगह विकास के द्वार खोलेंगे
Share:

गोरखपुर : उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि जिस जमीन पर प्रदेश सरकार बूचड़खाना खोलना चाहती थी, हम वहां विकास के द्वार खोलेंगे,पलायन रोकना है तो गांव का विकास जरूरी है, यही हम सबके स्वावलंबन का आधार बनेगा, पिछली सरकार में शामिल लोगों ने अपने विकास के लिए सामाजिक ताने-बाने को छिन्न-भिन्न कर दिया, विकास हमारी प्राथमिकता में है और हम इसको समाज के अंतिम व्यक्ति तक पहुंचा कर रहेंगे. मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने सहजनवा के हरदी गांव में राजकीय पॉलिटेक्निक के शिलान्यास के दौरान ये बात कही.

मुख्यमंत्री ने पॉलिटेक्निक के निर्माण कार्य को 18 माह की तय समयावधि पूरा करने कि बात भी कही. योगी आदित्यनाथ ने कहा कि एक समय था जब इसी जमीन पर सरकार के लोग बूचड़खाना खोल रहे थे, तो हम इसका विरोध किया था. उनकी प्राथमिकता में बूचड़खाना था, हमारी में शिक्षा का मंदिर है. मुख्यमंत्री ने कहा कि उत्तर प्रदेश में 21 और 22 फरवरी को इंवेस्टर मीट हो रही है. जनसभा को संबोधित करते हुए मुख्यमंत्री ने कहा कि प्रदेश में हमारी सरकार बने हुए 10 माह अभी हुए हैं इस दौरान हमने जनता के लिए ढेरों योजनाएं शुरू की हैं.

मुख्यमंत्री ने कहा कि पिपराइच चीनी मिल, गोरखपुर फर्टिलाइजर, गोरखपुर एम्स के साथ सहजनवा क्षेत्र के लिए भी हमने दर्जनों योजनाएं शुरू की हैं, यह योजनाएं आमजन के विकास का मार्ग प्रशस्त करेंगी, साथ ही क्षेत्र की पहचान भी प्रदेश भर में फैलेगी, यहां पॉलिटेक्निक के लिए जमीन नहीं मिल रही थी हमने कहा कि और रुपया खर्च हो, आप लगाएं लेकिन पॉलिटेक्निक यहीं बनेगा. अपने भाषण में योगी ने सरकार के किये गए कार्यो का विस्तार से वर्णन किया.

कासगंज :चन्दन हत्या कांड के मुख्य आरोपी धराये

परीक्षा केंद्रों की जांच के लिए हेलीकॉप्टर से पहुंचे उप-मुख्यमंत्री

स्वच्छ एटीएम : कूड़ा डालो ,पैसा निकालो

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -