योगी ने राहुल को याद दिलाया चार पीढ़ी से अविकसित है अमेठी
योगी ने राहुल को याद दिलाया चार पीढ़ी से अविकसित है अमेठी
Share:

लखनऊ: कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी अपने दो दिनों के अमेठी दौरे पर है. उनके इस दौरे से उत्तर प्रदेश में राजनितिक हलचल बढ़ गई है. इसी क्रम में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने राहुल गांधी और संपूर्ण विपक्ष को नकारात्मक राजनीति छोड़ विकास के कार्य करने की ​सलाह दे डाली है.

योगी ने कहा कि ''सकारात्मक राजनीति ना केवल उन्हें पहचान देगी बल्कि लोकतंत्र को मजबूत करेगी. दुर्भाग्य है कि कांग्रेस और अन्य विपक्ष नकारात्मक राजनीति कर रहा है. नकारात्मक राजनीति होने वाले विकास की संभावनाओं पर बाधा पैदा कर रही है. राहुल अमेठी के विकास पर ध्यान दें. 4 पीढ़ी से अमेठी का प्रतिनिधित्व किए जाने के बावजूद अमेठी का अपेक्षित विकास नहीं कर पाए हैं. अगर उधर ध्यान देंगे तो उन्हीं के हित में होगा'' .

गौरतलब है कि कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी अध्यक्ष पद सँभालने के बाद पहली बार आज अपने संसदीय क्षेत्र अमेठी पहुंचे . राहुल का ये दौरा दो दिवसीय है. जहां अमेठी संसदीय क्षेत्र के पार्टी कार्यकर्ताओं में नई उर्जा और जोश भरने के लिए कार्यक्रम और रोड शो का आयोजन किया जायेगा. कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष राज बब्बर के साथ साथ प्रदेश कांग्रेस कमेटी ने राहुल गांधी का स्वागत किया. राहुल के इस दौरे को प्रदेश कांग्रेस ने महत्वपूर्ण बताया है.

राहुल के अमेठी आने से पहले हुआ पोस्टर वॉर

सीएम योगी पर कांग्रेस ने किया कटाक्ष

लखनऊ पहुंचे राहुल गाँधी का राज बब्बर ने किया स्वागत

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -