मुख़्तार अंसारी को यूपी लाने के लिए पंजाब रवाना हुई 'योगी' की पुलिस
मुख़्तार अंसारी को यूपी लाने के लिए पंजाब रवाना हुई 'योगी' की पुलिस
Share:

नई दिल्‍ली: शीर्ष अदालत के आदेश के बाद माफिया डॉन और बहुजन समाज पार्टी (बसपा) के MLA मुख्तार अंसारी को पंजाब की रोपड़ जेल से उत्तर प्रदेश जाने के लिए पुलिस की टीम रवाना हो गई है। मुख़्तार को यूपी की बांदा जेल में रखा जाएगा, जहां पर उसपर दर्ज कई मामलों की सुनवाई होगी। चित्रकूट के महानिरीक्षक के सत्यनारायण ने कहा कि, "पंजाब के रोपड़ पहुंचने के बाद टीम अंसारी को कस्टडी में लेगी और उसे वापस लाने के लिए कागजी औपचारिकताएं पूरी करेगी। अंसारी को यूपी तक सुरक्षित वापस लाने के लिए पर्याप्त सुरक्षा बल भेजा जा रहा है।"

बांदा जेल लाने से पहले मुख्तार अंसारी का पंजाब में मेडिकल टेस्ट भी किया जा सकता है। वहीं बांदा जेल पहुंचने पर RT-PCR परीक्षण टेस्ट किया जाएगा और फिर एक हाई सिक्योरिटी सेल में क्वारंटाइन किया जाएगा।  आईजी ने कहा कि, "जेल में सुरक्षा बढ़ा दी गई है। साथ ही जेल के मुख्य द्वार और आसपास के इलाकों में अतिरिक्त सुरक्षाबल तैनात किया जाएगा। इसके साथ ही बांदा और आसपास के जिलों में हाई अलर्ट कर दिया गया है। सभी होटलों और गेस्ट हाउसों पर भी निगाह रखी जाएगी।"

बता दें कि 26 मार्च को शीर्ष अदालत ने पंजाब सरकार को 2 सप्ताह के अंदर मुख्तार अंसारी को उत्तर प्रदेश पुलिस को सौंपने का आदेश दिया था। इसके बाद पंजाब सरकार के गृह और न्याय विभाग ने मुख्तार अंसारी को 8 अप्रैल से पहले यूपी पुलिस के हवाले करने के लिए उपयुक्त इंतजाम करने के लिए 3 अप्रैल को अतिरिक्त मुख्य सचिव गृह अवनीश अवस्थी को पत्र लिखा था।

वियतनाम नेशनल असेंबली ने गुयेन जुआन फुक को नए राष्ट्रपति के रूप में चुना

अडानी पोर्ट्स एंड स्पेशल इकोनॉमिक ज़ोन लिमिटेड में हिस्सेदारी ग्रहण करेगी अडानी कृष्णापटनम पोर्ट

क्या टाटा का हो जाएगा Air India ?, इस महीने लग सकती है बोली

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -