योगी ने किया  चीनी मिल के नए प्लांट का लोकार्पण
योगी ने किया चीनी मिल के नए प्लांट का लोकार्पण
Share:

मेरठ : प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने आज मेरठ की मोहिउद्दीनपुर चीनी मिल की क्षमता वृद्धि (नए प्लांट) का लोकार्पण किया. इस मौके पर उन्होंने कहा कि इससे 20 हजार किसाानों को लाभ होगा.

उल्लेखनीय है कि इस अवसर पर सीएम योगी ने कहा कि किसानों की परेशानी भी दूर होगी लेकिन विकास के लिए सबका सहयोग भी जरुरी है.वहीं चीनी मिल के महाप्रबंधक एसके नारायण ने बताया कि 152 करोड़ रुपए के व्यय से मिल की क्षमता 2500 टन क्रशिंग प्रतिदिन (टीसीडी) से बढ़ाकर 3500 टन क्रशिंग प्रतिदिन की गई है.

बता दें कि सीएम योगी ने अपने सम्बोधन में कहा कि आज शहरों में 24 घंटे और गांवों में 18 घंटे बिजली पहुंच रही है. हमने घर-घर बिजली पहुंचाने का काम किया है.जहां पर लाईन लाॅस कम होगा वहां पर आपूर्ति ज्यादा मिलेगी. उन्होंने किसानों की आय दुगनी करने की बात भी कही.

मेरठ के महत्व को रेखांकित करते हुए सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा कि आजादी की शुरूआत मेरठ से हुई थी. उन्होंने कहा कि मेरठ का नौजवान, किसान बहुत मेहनती है.वीर जवानों को यूपी सरकार सम्मान देगी. शहीद सिपाही को सहायता राशि को दोगुनी करके 50 लाख किया जायेगा.योगी ने साफ कहा कि छेड़छाड़ करने वालों को किसी कीमत पर बख्शा नहीं जाएगा.

यह भी देखें

यूपी में हज हाऊस भी हुआ भगवा

शहीद की विदाई, यूपी सरकार परिजनों को देगी 50 लाख रुपये

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -