सीएम योगी के नोएडा में कोरोना हॉस्पिटल के उद्घाटन पर सपा मुखिया अखिलेश ने कसा तंज
सीएम योगी के नोएडा में कोरोना हॉस्पिटल के उद्घाटन पर सपा मुखिया अखिलेश ने कसा तंज
Share:

नोएडा: शनिवार को उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ ने नोएडा सेक्टर-39 स्थित डिस्ट्रिक्ट हॉस्पिटल की बिल्डिंग में 400 बिस्तरों के कोरोना हॉस्पिटल का उद्घाटन किया. कई प्रकार की व्यवस्थाओ से लैस इस हॉस्पिटल में शनिवार से ही COVID-19 संक्रमित मरीजों का उपचार आरम्भ हो गया है. वहीं उद्घाटन के कुछ समय के अंदर पूर्व सीएम तथा सपा के चीफ अखिलेश यादव ने ट्वीट पर राज्य में सत्तासीन बीजेपी सरकार पर निशाना साधा है.

उन्होंने ट्वीट किया- 'तत्कालीन सीएम का निष्फल कार्यकाल इसी कार्य में बीता कि वो काटते रहे, समाजवादी पार्टी के कार्यकाल में हुए कार्यों का फीता....' इसी ट्वीट में अखिलेश यादव ने आगे लिखा है- 'इसी कड़ी में अब जिला अस्पताल नोएडा' का उद्घाटन हो रहा है.. समाजवादी पार्टी का कार्य जनता के नाम.' हॉस्पिटल में 400 बिस्तरों का इंतजाम हो सकती है. यह अब तक का शहर में सबसे बड़ा आधुनिक कोरोना हॉस्पिटल है. यहां फर्स्ट तल पर आइसीयू एवं इमरजेंसी तथा फिफ्थ तल पर आइसोलेशन वार्ड बनाया गया. इसके अतिरिक्त द्वितीय तल पर डायलिसिस इकाइयां एवं सिटी स्कैन के इंतजाम किये गए है.

यहां पर बता दें कि इस कोरोना हॉस्पिटल में कोरोना के अतिरिक्त सिटी स्कैन एवं डायलिसिस इकाई की भी सुविधा आरम्भ की जाएगी. इसके लिए लखनऊ, सीएमओ व सीएएस के स्तर से डॉक्टर्स का गठन कर कार्य पर लगा दिया गया है. बताया जा रहा है कि फिलहाल यहां पर केवल 167 बिस्तरों पर ही COVID-19 का इलाज किया जाएगा. आवश्यकता अनुसार बिस्तरों की संख्या में बढ़ोतरी होगी. बता दें कि लखनऊ में मेट्रो रेल का उद्घाटन करने पर भी सपा चीफ अखिलेश यादव ने कुछ इस प्रकार ही ट्वीट किया था. हालाँकि अभी सीएम की और से इस पर कोई प्रतिक्रिया सामने नहीं आई है.  

मुख्यमंत्री योगी ने किया, 400 बेड वाले अत्याधुनिक कोविड हॉस्पिटल का लोकार्पण

पूर्व सीएम मुलायम सिंह की तबियत फिर बिगड़ी, देर रात अस्पताल में हुए भर्ती

BHU में कोरोना मरीजों का हंगामा, बोले - अस्पताल के स्टाफ ने की मारपीट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -