बाहुबली MLA मुख्तार अंसारी के होटल पर चला योगी सरकार का बुलडोज़र
बाहुबली MLA मुख्तार अंसारी के होटल पर चला योगी सरकार का बुलडोज़र
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के मऊ से बाहुबली MLA मुख्‍तार अंसारी के होटल गजल पर रविवार सुबह प्रशासन ने बुलडोजर चला दिया. लंबी कानूनी प्रक्रिया के बाद आखिरकार गजल होटल जमींदोज़ दिया गया. ये होटल मुख्तार की पत्नी और पुत्र के नाम पर है. जिलाधिकारी की अध्यक्षता वाले 8 सदस्यीय बोर्ड ने होटल मालिकानों की अपील को ठुकरा दिया.

8 अक्टूबर को SDM सदर ने ध्वस्तीकरण का नोटिस दिया था. रविवार सुबह SP सिटी और SDM के नेतृत्व में भारी संख्या में पुलिस फोर्स की मौजूदगी में होटल ढहने की कार्रवाई की गई. SDM के नोटिस पर मुख्तार अंसारी का पक्ष उच्च न्यायालय गया था. उच्च न्यायालय ने याचिकाकर्ताओं को जिलाधिकारी के समक्ष अपील करने का दिया निर्देश दिया था. अपील रद्द होने के बाद ध्वस्तीकरण की कार्रवाई की गई. शनिवार को ही मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा था कि माफियाओं की संपत्ति पर गरीबों के आवास बनाएंगे.  

आपको बता दें कि यूपी की योगी सरकार की तरफ से बाहुबली नेता मुख्तार अंसारी पर शिकंजा कसा जा रहा है. मुख्तार अंसारी की अब तक कई संपत्तियों पर सरकार बुलडोजर चला चुकी है, इसके साथ ही कई करीबियों की संपत्तियों पर भी सरकार की नजर है. कुछ समय पहले ही लखनऊ विकास प्राधिकरण ने इस मामले में कानूनी सलाह लेना शुरू किया था. जिसके बाद मुख्तार अंसारी के करीबियों को नोटिस जारी किया गया था. 

आज से 610 अतिरिक्त ट्रेन चलाएगा इंडियन रेलवे, जानें डिटेल्स

RIL-फ्यूचर डील पर छाए संकट के बादल, अमेज़न ने मांगी सेबी से मदद

फ़्रांस में अब भी रह रहे है 183 पाकिस्तानी, इस अधिकारी के परिवार वाले भी है शामिल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -