अतीक अहमद के एक और गुर्गे पर कार्रवाई, शार्प शूटर के अवैध निर्माण पर चलाया बुलडोज़र
अतीक अहमद के एक और गुर्गे पर कार्रवाई, शार्प शूटर के अवैध निर्माण पर चलाया बुलडोज़र
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के पूर्व सांसद और बाहुबली नेता अतीक अहमद के ख़ास लोगों के खिलाफ अवैध निर्माण के मामले में कार्रवाई जारी है. प्रयागराज प्रशासन ने मंगलवार को अतीक अहमद के शार्प शूटर रहे राशिद के अवैध निर्माण को ढहा दिया है. राशिद प्रॉपर्टी डीलर का कार्य करता है और कैंट थाने का छटा हुआ बदमाश है. प्रयागराज के बेली में राशिद ने करोड़ों की सरकारी भूमि पर कब्जा कर आलीशान बिल्डिंग बना ली थी. प्रशासन ने आज इस इमारत को ध्वस्त कर दिया है. 

PDA के जोनल अधिकारी सत शुक्ला और आलोक पांडेय की अगुआई में ये कार्रवाई की गई है. उल्लेखनीय है कि प्रयागराज विकास प्राधिकरण यानी की PDA सरकारी संपत्तियों को गैर कानूनी कब्जे से मुक्त करवा रहा है. इसी सिलसिले में कई दबंगों और बाहुबलियों के खिलाफ प्रशासन ने कार्रवाई की है. प्रशासन की टीम जब यहां गैर कानूनी निर्माण को ध्वस्त करने पहुंची तो स्थानीय महिलाओं ने नारेबाजी की और प्रशासन की कार्रवाई की विरोध किया था. 

हालांकि PDA की टीम यहां पूरी तैयारी के साथ पहुंची थी और महिला पुलिस को भी साथ लेकर आई थी. भारी पुलिस बल के कारण विरोध का कोई असर नहीं हुआ. प्रशासन द्वारा अवैध निर्माण को ध्वस्त करने की कार्रवाई अब भी जारी है. इससे पहले भी बेली में प्रयागराज प्रशासन ने अतीक अहमद के दूसरे करीबियों के खिलाफ एक्शन लिया है. प्रशासन ने अतीक अहमद के शूटर का बेली में एक दो मंजिला लॉज को पिछले दिनों ध्वस्त किया था. आरोप के मुताबिक इस लॉज को शासकीय भूमि पर बनाया गया था और इसका मूल्य करोड़ों में था. 

महंगा होने जा रहा है ट्रेन का सफर ! जानें कौन-कौनसे चार्ज वसूलेगा रेलवे

आज फिर गिरा डीजल का भाव, जानिए नई कीमत

सोने के वायदा दाम में आया उछाल, चांदी में भी हुई बढ़त

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -