माफियाओं पर लगातार बरस रहे है योगी, खान मुबारक का आलीशान घर जमींदोज

लखनऊ: देश के सबसे बड़े राज्य उत्तर प्रदेश में माफियाओं के विरुद्ध योगी सरकार का हड़कंप जारी है। मुख्तार अंसारी एवं अतीक अहमद के विरुद्ध कार्यवाही के पश्चात् रविवार को अंबेडकरनगर में माफिया सरगना खान मुबारक का घर भी गिरा दिया गया। इस के चलते शहर के पुलिस अधीक्षक आलोक प्रियदर्शी भारी पुलिस बल के साथ उपस्थित रहे।

वही रविवार दोपहर तक कई थानों की फोर्स और पीएसी के सैनिक माफिया सरगना खान मुबारक के हरसम्हार गांव पहुंच गए। कुछ ही समय में अवसर पर एसपी आलोक प्रियदर्शी अन्य अफसरों के साथ पहुंचे तथा घर गिराने की कार्रवाई आरम्भ कर दी। खान मुबारक का घर शहर के हरसम्हार गांव में स्थित है। उस पर अलग-अलग शहरों में लगभग 35 केस दायर हैं। खान मुबारक का भाई खान जफर मुंबई में मर्डर सहित कई बड़े केसों में सम्मिलित रहा है तथा आजीवन कारावास की सजा के तहत वहीं की जेल में बंद है।

इसके साथ-साथ खान मुबारक का शॉपिंग कॉम्प्लेक्स पूर्व में ही ढहाया जा चुका है। बताया जा रहा है कि गिराए गए मकान का दाम लगभग एक करोड़ 25 लाख रुपये है। इसके अतिरिक्त गांव के भीतर स्थित पुस्तैनी घर को भी कब्जे में ले लिया गया है जिसका दाम लगभग एक करोड़ है। दोनों घरों में उपस्थित सामान को निकाल लिया गया है तथा थाने ले जाया गया है। इसी के साथ राज्य से आए दिन कई मामले सामने आते ही रहते है।

छोड़ा 'भाजपा' का वर्षों पुराना साथ, अब किसानों के लिए आंदोलन करेगा अकाली दल

मोदी सरकार के कार्यकाल में 8 उग्रवादी संगठनों के 644 काडर ने किया सरेंडर - अमित शाह

कोरोना से बचने के लिए इस आदमी ने निकाला नया उपाय, आप भी देख कर हो जाएंगे हैरान

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -