AIMIM नेता तौफीक के अवैध निर्माण पर चला योगी सरकार का बुलडोज़र
AIMIM नेता तौफीक के अवैध निर्माण पर चला योगी सरकार का बुलडोज़र
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश सरकार, सूबे में अतिक्रमण और अवैध निर्माण के खिलाफ सख्ती से कार्रवाई कर रही है। इसी कोशिश के तहत असदुद्दीन ओवैसी (Asaduddin Owaisi) की पार्टी AIMIM के नेता तौफीक प्रधान के अवैध होटल को जमींदोज़ कर दिया गया। यह कार्रवाई बरेली विकास प्राधिकरण (BDA) ने की है।

BDA ने कहा है कि AIMIM नेता तौफीक प्रधान ने अधिकारियों से इजाजत लिए बगैर बाईपास रोड के ग्रीन बेल्ट क्षेत्र में दो मंजिला होटल का निर्माण करवाया था। होटल 700 वर्ग मीटर जमीन पर बनाया गया था। बरेली विकास प्राधिकरण (BDA) अब ग्रीन बेल्ट में बने अवैध ढाबों और होटलों के खिलाफ एक्शन ले रहा है। BDA अधिकारियों ने बाइपास के पास ग्रीन बेल्ट पर बने दो मंजिला होटल को गिराने के लिए बुलडोजर से कार्रवाई की।

BDA के OSD गौतम सिंह ने कहा है कि, 'तौफीक प्रधान ने बरेली विकास क्षेत्र के तहत करीब 700 वर्ग मीटर के क्षेत्र में गाँव कचोली के निकट ग्रीन बेल्ट में बायपास पर बगैर सहमति के दो मंजिला अवैध ढाबा / रेस्तरां बनाया। यूपी टाउन प्लानिंग एंड डेवलपमेंट एक्ट, 1973 के सुसंगत धाराओं के अंतर्गत कार्रवाई करते हुए, प्रवर्तन दल की मौजूदगी में होटल को ध्वस्त कर दिया गया है।'

संरक्षित रहेगा 'शिवलिंग' ! ज्ञानवापी मामले में सुप्रीम कोर्ट ने दिया बड़ा आदेश

'हमारे यहां आ जाओ..', बैंगलोर में शो रद्द होने पर TMC ने वीर दास को दिया कोलकाता आने का न्योता

सुप्रीम कोर्ट से AAP ने वापस ली अपनी याचिका, MCD चुनाव को लेकर की थी यह मांग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -