यूपी के पूर्व सीएम मुलायम सिंह से बंगले के बाद अब कार भी वापस लेगी योगी सरकार
यूपी के पूर्व सीएम मुलायम सिंह से बंगले के बाद अब कार भी वापस लेगी योगी सरकार
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश की योगी सरकार, समाजवादी पार्टी (सपा) के संस्थापक और पूर्व सीएम मुलायम सिंह यादव से मर्सिडीज एसयूवी वापस लेने वाली है। रिपोर्ट्स के अनुसार, सरकार सपा नेता को आवंटित आलीशान बंगला और लोहिया ट्रस्ट ऑफिस का भवन खाली कराए जाने के बाद सरकार अब उनकी मंहगी मर्सिडीज एसयूवी भी वापस लेने की तैयारी में है। एस्टेट विभाग के सूत्रों के मुताबिक, मुलायम सिंह यादव को दी गई मर्सिडीज गाड़ी में कुछ तकनीकी खराबी आ गई है और उसकी मरम्मत के लिए 26 लाख रुपयों की आवश्यकता है।

विभाग ने कहा कि, 'हमारा बजट मरम्मत के लिए इतनी अधिक कीमत आवंटित नहीं कर सकता, इसलिए हम मुलायम सिंह को कोई अन्य उचित कार या शायद प्राडो कार देंगे।' सपा नेताओं ने इसे प्रदेश की भाजपा सरकार द्वारा पार्टी नेताओं पर एक और हमला करार दिया है। एक सपा नेता ने बताया कि, 'सरकार प्रचार और विज्ञापन में करोड़ों रुपये खर्च कर सकती है, किन्तु कार की मरम्मत के लिए 26 लाख रुपये नहीं दे सकती। यह साबित करता है कि भाजपा बदले की सियासत कर रही है।'

मुलायम सिंह और उनके बेटे अखिलेश यादव को पूर्व सीएम के तौर पर आवंटित बंगले सर्वोच्च न्यायालय के आदेश के बाद खाली करने पड़े थे। इसी महीने राज्य की योगी सरकार ने शीर्ष अदालत के निर्देश पर लोहिया ट्रस्ट का दफ्तर भी खाली करा दिया था। लोहिया ट्रस्ट ने बंगला खाली करने के लिए कुछ महीने पहले ही समय मांगा था। आपको बता दें कि सपा संस्थापक मुलायम सिंह यादव इस ट्रस्ट के अध्यक्ष और शिवपाल यादव सचिव हैं। 

कमल हासन का बड़ा बयान, कहा- तमिलनाडु विधानसभा चुनाव में नहीं उतरेंगे उम्मीदवार

महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव: कांग्रेस-NCP ने फिर उलझा पेंच, सीट शेयरिंग को लेकर खींचतान

हरियाणा विधानसभा चुनाव के लिए 'आप' ने जारी की 22 उम्मीदवारों की पहली लिस्ट

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -