हादसे का शिकार हुए योगी सरकार के मंत्री दयाशंकर मिश्र, बाल-बाल बचे

गाजीपुर:- उत्तर प्रदेश से इस वक्त की बड़ी खबर सामने आ रही है। यहाँ सरकार में आयुष मंत्री दयाशंकर मिश्र दयालु की गाड़ी का एक्सीडेंट हो गया है। गाजीपुर जिले में हुए इस हादसे में मंत्री दयाशंकर मिश्र दयालु की गाड़ी पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई है। गनीमत की बात है कि मंत्री दयाशंकर मिश्र बाल-बाल बच गए तथा पूरी तरह सुरक्षित हैं। दयाशंकर मिश्र दयालु, बलिया के प्रभारी मंत्री हैं तथा बलिया आ रहे थे।

वही कहा जा रहा है कि उत्तर प्रदेश सरकार में राज्यमंत्री दयाशंकर मिश्र दयालु की कार आज प्रातः दुर्घटना का शिकार हो गई। वाराणसी से गाजीपुर जाते वक़्त महाराजगंज के तलबल मोड़ पर वाहन डिवाइडर से टकराया। गाड़ी पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई। मंत्री दयाशंकर मिश्र दयालु, मोदी सरकार के 9 वर्षों पर बलिया में आयोजित समारोह में शामिल होने जा रहे थे।

कहा जा रहा है कि वाराणसी से जाते समय आयुष राज्यमंत्री के काफिले में एक गाड़ी घुस गई। इसके लिए एस्कॉर्ट की एक गाड़ी ने ब्रेक लगाए। पीछे से मंत्री की गाड़ी ने उसे टक्कर मार दी। दरअसल, केंद्र में बीजेपी सरकार के 9 वर्ष पूरे होने पर मंत्री दयाशंकर की आज बलिया में प्रेस कॉन्फ्रेंस थी। इसी के संबंध में वह बलिया जा रहे थे। कहा जा रहा कि दुर्घटना के पश्चात् मंत्री दूसरी गाड़ी से बलिया के लिए रवाना हो गए।

बिहार सरकार का बड़ा कदम, अब की जाएगी मैट्रिक-इंटर के बाद पढ़ाई छोड़ रही लड़कियों की खोज

जिस 'मुस्लिम लीग' के अध्यक्ष ने बनवाया पाकिस्तान, भारत के संविधान में माँगा शरिया ! वह IUML राहुल गाँधी के लिए 'धर्मनिरपेक्ष'

पति से झगड़ा होने पर पड़ोसी के यहाँ गई महिला, बना लिया बंधक और फिर...

- Sponsored Advert -

Most Popular

मुख्य समाचार

मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -