मुलायम की बहु अपर्णा को योगी सरकार ने दी Y श्रेणी सुरक्षा
मुलायम की बहु अपर्णा को योगी सरकार ने दी Y श्रेणी सुरक्षा
Share:

लखनऊ:  उत्तर प्रदेश के पूर्व सीएम और समाजवादी पार्टी (सपा) के संस्थापक मुलायम सिंह यादव की छोटी बहू को अपर्णा यादव को योगी सरकार ने वाई श्रेणी की सुरक्षा प्रदान की है. इस बारे में एडीजी सुरक्षा द्वारा गृह (पुलिस) विभाग अनुभाग-16 के संयुक्त सचिव सुनील कुमार ने आदेश जारी कर दिया है. अपर्णा को वाई श्रेणी की सुरक्षा दिए जाने  के बाद कई तरह के कयास लगाए जा रहे हैं.

बता दें कि अपर्णा कई दफा सीएम योगी आदित्यनाथ से मुलाकात कर चुकी हैं औऱ समय समय पर उन्हें पीएम मोदी व सीएम योगी की प्रशंसा करते हुए भी देखा गया है. अपर्णा बिष्ट यादव लखनऊ की कैंट सीट से सपा के टिकट पर 2017 में विधानसभा चुनाव भी लड़ चुकी हैं. अपर्णा यादव को भले ही दुनिया सियासी परिवार से रिश्ते के कारण जानती हो, किन्तु उनकी असली पहचान संगीत है. शास्त्रीय संगीत में निपुण अपर्णा मूल रूप से उत्तराखंड की निवासी हैं. इनके पिता अरविंद सिंह बिष्ट बड़े पत्रकार रहे हैं.

आपको बता दें कि अपर्णा यादव गाने का भी  शौक रखती हैं और वो एक प्रशिक्षित गायिका हैं. फेसबुक पर शेयर की गई तस्वीरों में उन्हें समारोह में गाना गाते हुए देखा गया है. अपर्णा को अमूमन समाज सेवा के काम करते हुए देखा जाता है. अपर्णा का अपना खुद का NGO भी है.

15 जून से कान्हा नेशनल पार्क में शुरू होगी टाइगर सफारी, करना होगा इन नियमों का पालन

EPF : इस तरीके से आसानी से सुधार सकते है अकाउंट की गल​तीयां

नकदी की परेशानी से बचा सकता है यह उपाय

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -