योगी को आला कमान ने आज दिल्ली बुलाया
योगी को आला कमान ने आज दिल्ली बुलाया
Share:

दिल्ली: यूपी में गोरखपुर और फूलपुर उपचुनाव के नतीजों के बाद मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का चौतरफा घेराव हो रहा है. अब खबर है कि बीजेपी आलाकमान ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को जवाब तालाब के लिए दिल्ली बुलाया है. शनिवार शाम को बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह उनसे मुलाकात कर सकते हैं. शनिवार शाम 5 बजे अमित शाह और योगी आदित्यनाथ के बीच यह बैठक होगी. वहीं आपको बता दें कि इससे पहले योगी आदित्यनाथ ने हार के बाद अपने कई कार्यक्रम रद्द करते हुए हार की समीखा की थी. गोरखपुर यूपी सीएम योगी आदित्यनाथ और फूलपुर डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य की सीट थी.

हार के बाद योगी ने कहा कि इस फैसले को स्वीकार करते हैं. यूपी सीएम बोले कि अंतिम समय में सपा-बसपा एक साथ आई, दोनों पार्टियां राज्यसभा चुनावों की वजह से एक साथ आई. हम इस गठबंधन को समझने में फेल रहे, जिसका एक कारण अतिआत्मविश्वास भी है. उन्होंने कहा, 'हम अपनी कमियों को दूर करने की पूरी कोशिश करेंगे, हम भविष्य की बेहतर योजना पर काम करेंगे. हार की यह वजह तो उन्होंने मीडिया और जनता को बताई, लेकिन वहीं अब देखना यह है कि अमित शाह को वह हार की क्या वजह बताते हैं.'

बता दें कि अब तक पूर्वांचल की गोरखपुर सीट पर बीजेपी का पिछले 30 साल से कब्ज़ा था. बीजेपी उम्मीदवार को गोरखपुर संसदीय सीट से सिर्फ नहीं हार ही नहीं मिली बल्कि जिस गोरखनाथ मठ के योगी आदित्यनाथ महंत हैं, उस पर भी 2014 लोकसभा चुनाव से कम वोट मिले हैं.

योगी ने गिराई आईएएस अधिकारियों पर तबादले की गाज

कार्यकर्ताओं को लगा योगीजी की सीट है, सब ठीक है- योगी

लोगों की आंखों में 'मोदी लहर' का पानी सूख चुका है- शिवसेना


 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -