वलीमाई में में होंगे अजित? योगी बाबू ने किया ये खुलासा
वलीमाई में में होंगे अजित? योगी बाबू ने किया ये खुलासा
Share:

कुछ दिन पहले, लोकप्रिय कॉमेडियन योगी बाबू ने सोशल मीडिया पर पुष्टि की थी कि वह नेल्सन दिलीपकुमार द्वारा निर्देशित थलपति विजय की आगामी फिल्म का हिस्सा हैं, जिसे अस्थायी रूप से 'थलपति 65' कहा जाता है। अब, जबकि अजित के प्रशंसक लंबे समय से अपने पसंदीदा स्टार की आगामी फिल्म 'वलीमाई' पर किसी भी तरह के अपडेट का इंतजार कर रहे हैं, योगी बाबू ने पुष्टि की है कि वह भी फिल्म का हिस्सा हैं। 

जिस तरह योगी बाबू 'मर्सल', 'सरकार' और 'बिगिल' के बाद 'थलपति 65' में चौथी बार विजय के साथ स्क्रीन स्पेस साझा करेंगे, उसी तरह वह 'वलीमाई' में चौथी बार अजित कुमार के साथ काम करेंगे। 'वीरम', 'वेदलम' और 'विश्वसम'। अजीत की 'वलीमाई' की शूटिंग लगभग पूरी हो चुकी है, एक एक्शन सीक्वेंस को छोड़कर जो स्पेन में शूट होने वाला है। 

एच विनोथ द्वारा निर्देशित फिल्म में हुमा कुरैशी, कार्तिकेय गुम्माकोंडा, योगी बाबू, गुरबानी, पुगाज, अच्युत महत्वपूर्ण भूमिका निभा रहे हैं। युवान शंकर राजा फिल्म के लिए संगीत तैयार कर रहे हैं। योगी बाबू (जन्म 22 जुलाई 1985) एक भारतीय फिल्म अभिनेता और हास्य अभिनेता हैं, जो तमिल भाषा की फिल्मों में दिखाई देते हैं। तीन बार के आनंद विकटन सिनेमा पुरस्कार विजेता, वह आंदावन कट्टलाई (2016), कोलामावु कोकिला (2018) और परियेरम पेरुमल (2018) में अपने प्रदर्शन के बाद प्रसिद्धि के लिए बढ़े।

ऐंद्रिता रे ने शेयर की एक खूबसूरत थ्रोबैक तस्वीर

मान्या ने बताया कि महामारी ने बच्चों को कैसे किया प्रभावित

डॉक्टरों पर होने वाली हिंसा को लेकर भड़के स्टार्स, पोस्ट शेयर कर कही ये बात

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -