योगी बाबू चौथी बार विशाल के साथ फिल्म में करेंगे काम
योगी बाबू चौथी बार विशाल के साथ फिल्म में करेंगे काम
Share:

योगी बाबू तमिल सिनेमा के लोकप्रिय चेहरों में से एक रहे हैं और उनके हाथों में बेशुमार फिल्में हैं। अब ताजा रिपोर्ट यह है कि योगी बाबू ने विशाल के साथ चौथी बार 'विशाल 31' में काम किया है। थू पा सरवनन द्वारा निर्देशित 'विशाल 31' में प्रमुख कॉमेडियन की भूमिका निभाने के लिए योगी बाबू को लिया गया है। तदनुसार, विनोदी अभिनेता अपने लंबे कार्यक्रम के लिए टीम में शामिल होने के लिए जल्द ही हैदराबाद जा रहे हैं। दिलचस्प बात यह है कि 'विशाल 31' व्यस्त कॉमेडियन योगी बाबू की 'पट्टथु यानै', 'अयोध्या' और 'एक्शन' के बाद विशाल के साथ चौथी फिल्म बनाने जा रहे है।

'विशाल 31' की शूटिंग फिलहाल हैदराबाद, रामोजी फिल्म सिटी में चल रही है और फिल्म की शूटिंग के लिए पूरी टीम व्यस्त शहर में डेरा डाले हुए है। टीम ने जुलाई के अंत तक फिल्म की शूटिंग को एक ही हिस्से में पूरा करने की योजना बनाई है। फिल्म को एक एक्शन ड्रामा बताया जा रहा है, और विशाल ने इससे पहले फिल्म में एक एक्शन सीक्वेंस की शूटिंग के दौरान एक शानदार वीडियो जारी किया था।

डिंपल हयाती ने फिल्म में विशाल के साथ महिला प्रधान भूमिका निभाई है, जबकि विशाल के सबसे अच्छे दोस्त और अभिनेता रमना और नंदा भी महत्वपूर्ण भूमिका निभाते हैं। युवान शंकर राजा फिल्म के लिए संगीत दे रहे हैं, जबकि छायांकन कविन राज द्वारा नियंत्रित किया जाता है। फिल्म विशाल के अपने बैनर विशाल फिल्म फैक्ट्री द्वारा नियंत्रित है।

अंडमान-निकोबार में कमज़ोर पड़ा कोरोना, पिछले 24 घंटों में एक भी मरीज की मौत नहीं

पीएम मोदी की कश्मीर बैठक से ठोस फैसले लेने में मिलेगी मदद

ज्यादा बच्चे पैदा करने पर मिलेगा 1 लाख नकद इनाम, जानिए भारत के किस राज्य में हुआ ये ऐलान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -