रायबरेली में शाह और योगी ने भरी हुंकार
रायबरेली में शाह और योगी ने भरी हुंकार
Share:

रायबरेली  : बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने आज सोनिया गाँधी के गढ़ रायबरेली में हुंकार भरते हुए कहा कि रायबरेली का विकास नहीं हुआ और इस जगह ने सिर्फ परिवारवाद देखा है. परिवर्तन संकल्प रैली के दौरान अमित शाह और सीएम योगी दोनो मंच पर मौजूद थे. दोनों ने बारी बारी से कांग्रेस पर हमला किया. योगी ने कहा कि रायबरेली के लोग कांग्रेस के षड़यत्र का शिकार हुए है.

इससे पहले जिस मंच पर से दोनों को जन सभा को संबोधित करना था इसके पास शार्ट सर्किट के कारण अचानक आग लग जाने के कारण हड़कंप मच गया. हालांकि जल्द ही इस पर काबू पा लिया गया. कांग्रेस मुक्त भारत के नारे को बुलंद करते हुआ बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह शनिवार को सोनिया गांधी के संसदीय क्षेत्र रायबरेली में बीजेपी की 2019 की तैयारियों को लेकर पहुंचे.

एक दिवसीय यात्रा के दौरान कांग्रेस की भितरघात का फायदा उठाते हुए कांग्रेस एमएलसी दिनेश प्रताप सिंह को बीजेपी में शामिल किया. हाल ही में सोनिया और राहुल ने यहाँ का दौरा किया था जिसके तुरंत बाद हवा का रुख देखने के लिए अमित शाह का रायबरेली आगमन हुआ. उनके साथ स्टार प्रचारक की भूमिका में यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ ने भी एक जनसभा को संबोधित किया.

अमित शाह आज कांग्रेस के गढ़ रायबरेली में

कर्नाटक में पीएम मोदी की नौ दिन में 15 रैलियां

अमित शाह की सच्चाई बीजेपी जानती है- राहुल गाँधी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -