योगी की वापसी पर इस सब्जीवाले ने फ्री में बांटी सब्जी और 50 किलो रसगुल्ले
योगी की वापसी पर इस सब्जीवाले ने फ्री में बांटी सब्जी और 50 किलो रसगुल्ले
Share:

उत्तर प्रदेश में एक बार फिर से भारतीय जनता पार्टी (Bhartiya Janta Party) आ गई है। जी हाँ, भारतीय जनता पार्टी को विधानसभा चुनाव (UP Vidhansabha chunav 2022) में प्रचंड बहुमत से मिली जीत का जश्न लोग अपने-अपने अंदाज में मना रहे हैं। जी हाँ और अब तक कई जगह पर मिठाइयां (UP BJP Full List) बांटी जा रही है तो कई जगह पर लोग ढोल की थाप पर थिरकते नजर आए। केवल यही नहीं बल्कि एक सब्जी वाले ने तो जीत के जश्न में अपनी सारी सब्जी ही फ्री में बांट दी। जी हाँ और जैसे ही उसने फ्री में सब्जी का ऐलान किया वैसे ही लेने वालों की लंबी लाइनें लग गईं। कहा जा रहा है सब्जी बांटने वाले जितेंद्र चौहान ने 50 किलो रसगुल्ले भी वितरित किए।

इस मामले को नोएटा सेक्टर 62 के पास एस एस इंटर नेशनल स्कूल राजीव विहार के पास का बताया जा रहा है जहाँ ये सब्जी वाला अपना ठेला लगाता है। वहीं दूसरी तरफ मध्य प्रदेश में एक भाजपा समर्थक सब्जी वाले ने मुफ्त में सब्जियां बांटना शुरू कर दिया है। जी दरअसल भोपाल के बरेला गांव में रहने वाले पंकज ने गुरुवार की सुबह से ही सब्जी फ्री में बांटनी शुरू कर दी।

आपको बता दें कि पंकज का कहना था कि उत्तर प्रदेश में भारतीय जनता पार्टी और योगी आदित्यनाथ की वापसी के चलते उन्होंने यह फैसला किया है। पंकज ने कहा, ‘मेरे पास सब्जी के दो ठेले हैं। दोनों ठेलों से हम सब्जी बेचते थे। जैसे ही हमें पता लगा कि योगी आदित्यनाथ की सरकार वापस आ रही है, हमने लोगों को अपनी खुशी से सब्जी फ्री में देने का फैसला किया।’

भाजपा की जीत पर बोले संजय राउत- 'मायावती और ओवैसी को मिले 'भारत रत्न'...'

'जेठानी के दिल पर तो सांप लोट रहे होंगे', अपर्णा यादव को CM योगी का तिलक करते देख बोले लोग

मुलायम सिंह यादव की छोटी बहू ने बेटी के साथ योगी आदित्यनाथ को लगाया टिका, वीडियो में देखे क्या बोले CM

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -