आज कई जिलों में चुनावी सभाओं को संबोधित करेंगे सीएम योगी
आज कई जिलों में चुनावी सभाओं को संबोधित करेंगे सीएम योगी
Share:

लखनऊ : सीएम योगी आदित्यनाथ आज सिंभावली के सिखैड़ा गांव में अमरोहा-गढ़ से लोक सभा प्रत्याशी कंवर सिंह तंवर के समर्थन में चुनावी रैली को संबोधित करेंगे। शनिवार को रैली स्थल का डीएम व एसपी ने निरीक्षण किया। वहीं जनसभा के दौरान सुरक्षा को लेकर भी चाक चौबंद व्यवस्था के आदेश दिए। 

प्रथम चरण की तरह अन्य चरणों के मतदान में भी ऐसी रणनीति अपनाएगी बीजेपी

ऐसा है पूरा कार्यक्रम 

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार पश्चिमी यूपी से जुड़ीं आठ सीटों पर पहले चरण में 11 अप्रैल को वोटिंग होने के बाद दूसरे चरण से जुड़ीं सीटों पर राजनीतिक पार्टियों के सिरमौर नेता चुनावी रैली करने में जुट गए हैं, जिससे प्रचार की रंगत दिन प्रतिदिन जोर पकड़ती जा रही है। अमरोहा-गढ़ में भी दूसरे चरण का मतदान 18 अप्रैल को होना है। इसी को लेकर पार्टी के प्रत्याशी कंवर सिंह तंवर के समर्थन में आज सिंभावली क्षेत्र के गांव सिखैड़ा में सीएम की चुनावी रैली हो रही है।

आज पहली बार एक साथ रैली संबांधित करेंगे राहुल, प्रियंका और सिंधिया

सुरक्षा के पुख्ता बंदोबस्त 

जानकारी के मुताबिक सीएम के आने का समय दोपहर 12 बजे है, लेकिन रैली में कार्यकर्ताओं का आवागमन सुबह से ही प्रारंभ होना है। ऐसे में हाइवे पर जाम की स्थिति बन सकती है। इसलिए जाम से बचाने के लिए पुलिस प्रशासन अपनी तैयारियों में जुटा हुआ है। डीएम अदिति सिंह और एसपी यशवीर सिंह ने सभा स्थल समेत हैलीपैड का निरीक्षण करते हुए सुरक्षा के बंदोबस्त का जायजा लिया। आला अफसरों ने सफर करने वालों के हित में हाइवे को पूरी तरह जाम मुक्त रखने का निर्देश भी दिया।

फारूक अब्दुल्ला ने हिटलर से की पीएम मोदी की तुलना

कांग्रेस ने जारी की उम्मीदवारों की सूची, 18 नामों पर लगी मुहर

आज कठुआ में जनसभा को संबोधित करेंगे पीएम मोदी, सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -