योगी सरकार ने शनिवार को भी किये सैकड़ों अफसरों के तबादले

लखनऊ : प्रदेश की योगी आदित्यनाथ सरकार ने लगातार तीसरे दिन शनिवार आधी रात बाद 100 से ज्यादा पीसीएस और वरिष्ठ पीसीएस अफसरों के तबादले कर दिए। इनमें उपजिलाधिकारी, सिटी मजिस्ट्रेट, अपर जिलाधिकारी वित्त एवं राजस्व, अपर आयुक्त स्तर के अधिकारी हैं। गौरतलब है कि केंद्रीय निर्वाचन आयोग ने एक जगह पर तीन साल से अधिक समय तक जमे अफसरों को 20 फरवरी से पहले स्थानांतरित करने के निर्देश दिए थे। इसी के तहत सरकार ने शनिवार आधी रात बाद 100 से ज्यादा अधिकारियों के तबादले के आदेश जारी किए हैं।

बिहार में तेज रफ्तार ट्रक ने सड़क किनारे खड़ी कार को मारी टक्कर, पांच की मौत

ऐसे हुआ देर रात तबादले 

जानाकारी के लिए बता दें लोकसभा चुनाव से पूर्व उत्तर प्रदेश में शुक्रवार देर रात को भी कई तबादले किए गए थे। चुनाव से पूर्व यह तबादले बेहद अहम माने जा रहे हैं, जिसमें प्रदेशभर में 64 आईएएस, 11 आईपीएस और 50 से अधिक पीपीएस के तबादले किए गए. सरकार द्वारा बड़े पैमाने पर किए जा रहे इस फेरबदल में शुक्रवार रात जिन जिलों के डीएम बदले गए, उनमें सर्वाधिक छह अवध के जिलों के हैं। 

जंगली भालू ने किया एक साथ तीन लोगों पर हमला, एक की मौत दो घायल

इन अधिकारीयों के हुए तबादले 

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार रायबरेली में नेहा शर्मा को डीएम बनाया गया है। वे फिरोजाबाद की डीएम थीं। रायबरेली में अभी तक संजय कुमार खत्री डीएम थे। वहीं, अमेठी में राममनोहर मिश्रा को डीएम बनाया गया है। वे शकुंतला गौतम की जगह लेंगे। वही अयोध्या से डॉ. अनिल कुमार को हटाकर अनुज कुमार झा को डीएम बनाया गया है। वे बुलंदशहर के डीएम थे।

मुंबई में आर्गन्स ट्रांसफर के लिए हुआ लोकल ट्रेन का उपयोग

वंदे भारत एक्सप्रेस के इंजन में आई तकनीकी खराबी, सुधारने में जुटे इंजीनियर

पुलवामा हमला: पाकिस्तान के खिलाफ भारत का अभियान तेज़, 25 देशों के राजदूतों से मिले गोखले

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -