छात्रों से बोले सीएम योगी संगठित होकर जनहित के कार्यक्रमों को बढ़ाएं आगे
छात्रों से बोले सीएम योगी संगठित होकर जनहित के कार्यक्रमों को बढ़ाएं आगे
Share:

लखनऊ : प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा कि पीएम नरेंद्र मोदी दुनिया में भारत के ब्रांड नंबर-1 बन चुके हैं। उनकी नीतियों व कार्यक्रमों का ही परिणाम है कि पूरी दुनिया आज भारत का लोहा मान रही है। मुख्यमंत्री ने कहा कि प्रदेश में जनसंख्या नियंत्रण के लिए जल्द कानून बनेगा। इसके लिए कमेटी बना दी गई है। साथ ही कहा कि अयोध्या में राममंदिर जरूर बनेगा। बस, रामभक्त थोड़ा धैर्य बनाए रखते हुए इंतजार करें। सीएम योगी शुक्रवार को आईईटी कॉलेज सभागार में ‘युवाओं के मन की बात, मुख्यमंत्री के साथ’ कार्यक्रम में अपनी बात रख रहे थे। 

आज राजस्थान के टोंक में पीएम मोदी, विजय संकल्प सभा को करेंगे संबोधित

ऐसा था योगी का कार्यक्रम 

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार भाजयुमो की ओर से आयोजित इस कार्यक्रम में उन्होंने छात्रों के सवालों का भी विस्तार से जवाब दिया। मेरठ के बीजेएमसी के छात्र विपुल चौधरी ने जनसंख्या नियंत्रण के बारे में पूछा। योगी ने कहा कि जीवन की गुणवत्ता बनाए रखने के लिए जनसंख्या नियंत्रण जरूरी है। इसके लिए प्रभावी कदम उठाए जाने चाहिए। इस पर कमेटी काम कर रही है उसकी रिपोर्ट के आधार पर कार्ययोजना कैबिनेट में रखी जाएगी। 

यूपी में बीजेपी का किसान मोर्चा अधिवेशन आज से, कल शामिल होंगे पीएम मोदी

युवाओं की सोच में आया बदलाव 

प्राप्त जानकारी के अनुसार सीएम ने कहा जनसंख्या नियंत्रण के लिए प्रदेश सरकार प्रभावी कदम उठाएगी। योगी ने युवाओं का आह्वान किया कि राष्ट्र के प्रति अपने कर्तव्यों का निर्वहन करें। संगठित होकर जनहित के कार्यक्रमों को आगे बढ़ाएं। यही उनके जीवन का लक्ष्य होना चाहिए। बिना भय के सही पथ पर आगे बढ़ें। योगी ने कहा कि विगत चार वर्षों में युवाओं की सोच में काफी बदलाव आया है। 

आज यूपी के भाजपा कार्यकर्ताओं को जीत का मंत्र देंगे अमित शाह

पुलवामा हमले के बाद एक्शन में सरकार, अलगाववादी नेता यासीन मालिक गिरफ्तार

पुलवामा हमले पर बोले ट्रंप- 'भारत कुछ बड़ा करने जा रहा है...'

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -