आखिर क्यों सीएम योगी ने धर्मगुरुओं से की वीडियो कांफ्रेंसिंग
आखिर क्यों सीएम योगी ने धर्मगुरुओं से की वीडियो कांफ्रेंसिंग
Share:

कोरोना के कहर के बीच उत्तरप्रदेश सीएम योगी आदित्यनाथ ने धर्मगुरुओं से कहा कि कोरोना के खिलाफ जन-जन को जागरूक करें. कहीं भीड़ न इकट्ठी होने दें. शारीरिक दूरी बनाए रखें. इसके लिए सभी धर्मगुरु अपने-अपने धर्म के अनुयायियों को कोरोना से जंग में सहयोग के लिए प्रेरित करें. सरकार पूरी ताकत से लड़ रही है, आमजन को केवल इसमें सहयोग करना है.

बोरिस जॉनसन की हालत गंभीर, ICU में किया गया शिफ्ट

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि मुख्यमंत्री वीडियो कांफ्रेंसिंग के जरिये रविवार को प्रदेश के विभिन्न जिलों के धर्मगुरुओं से मुखातिब थे. गुरुद्वारा जटाशंकर के प्रधान सरदार जसपाल सिंह, ईसाई समाज के गोरखपुर धर्मप्रांत के बिशप डॉ. थामस थुरुथिमट्टम, मुस्लिम समाज के शराफत अली और कालीबाड़ी के महंत रवींद्र दास वीडियो कांफ्रेंसिंग में मौजूद थे.

न्यूयॉर्क में बढ़ी कोरोना की मार तो कम पड़ गए कब्रिस्तान

इस मामले को लेकर मुख्यमंत्री को सरदार जसपाल सिंह ने बताया कि उनके निर्देशन में यहां साफ-सफाई और पूरी व्यवस्था ठीक चल रही है. लॉकडाउन का पूरा पालन किया जा रहा है. सभी धार्मिक स्थलों के कार्यक्रम निरस्त कर दिए गए हैं. कहीं भी भीड़ नहीं लग रही. मुख्यमंत्री ने धर्मगुरुओं से कहा कि आप लोग अपने-अपने क्षेत्र में लोगों को बताएं कि कोरोना से लडऩे का एकमात्र तरीका फिजिकल डिस्टेंसिंग है. ऐसे में किसी भी हालत में भीड़ इकट्ठा न होने दें. यदि हम शारीरिक दूरी नहीं बना पाएंगे तो सारी मेहनत बेकार चली जाएगी. अभी हमें लंबी लड़ाई लडऩी है, सब मिलकर लड़ेंगे तो ही जीत हासिल हो सकेगी. उन्होंने अफवाहों के बारे में भी लोगों को जागरूक करने के लिए भी प्रेरित किया. कहा कि धर्मगुरु अपने सुझाव लिखकर प्रशासन को अवगत भी कराएं, ताकि यह लड़ाई प्रभावी ढंग से लड़ी जा सके. इस अवसर पर कमिश्नर जयंत नार्लिकर, जिलाधिकारी के. विजयेंद्र पाण्डियन, वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक डॉ. सुनील गुप्ता आदि मौजूद रहे.

काबुल में बढ़ा आतंकियों का खौफ, गुरुद्वारे पर आइएस का असर दिखाने के लिए किया गया हमला

चीन की बढ़ सकती है परेशानी, बढ़ रहा महामारी का खतरा

पाक के सुरक्षा कर्मियों को बचाव किट मांगना पड़ा महंगा, 150 को किया गिरफ्तार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -