किसी के दबाव में न आकर कानून के हित में कार्य करे - योगी आदित्यनाथ
किसी के दबाव में न आकर कानून के हित में कार्य करे - योगी आदित्यनाथ
Share:

नई दिल्ली. उत्तरप्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने वीवीआईपी गेस्ट हाउस में राज्य मुख्य सचिव राहुल भटनागर से मुलाकात की. इस मुलाकात में उन्होंने सभी विभागों के प्रधान सचिवों के साथ बैठक की. मुख्यमंत्री ने सभी को बीजेपी के संकल्प पत्र के अनुसार कम करने का निर्देश दिया. इसी दौरान सभी अधिकारियों को स्वच्छता की शपथ भी दिलाई.

योगी ने इस कैबिनेट मीटिंग में महत्वपूर्ण फैसले लिए. सभी सचिव, प्रमुख सचिव 15 दिनों के भीतर अपनी चल अचल संपत्ति का ब्यौरा दे. सारे अफसरों को स्वच्छता की शपथ दिला कर कहा सूबे में कहीं गन्दगी दिखाई नहीं देना चाहिए. अफसरों को बीजेपी का संकल्प पत्र देकर कहा कि 24 घंटे में संकल्प पत्र पढ़कर लागु करे. नई दिल्ली. उत्तरप्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने वीवीआईपी गेस्ट हाउस में राज्य मुख्य सचिव राहुल भटनागर से मुलाकात की. इस मुलाकात में उन्होंने सभी विभागों के प्रधान सचिवों के साथ बैठक की. मुख्यमंत्री ने सभी को बीजेपी के संकल्प पत्र के अनुसार कम करने का निर्देश दिया. इसी दौरान सभी अधिकारियों को स्वच्छता की शपथ भी दिलाई. योगी ने इस कैबिनेट मीटिंग में महत्वपूर्ण फैसले लिए. सभी सचिव, प्रमुख सचिव 15 दिनों के भीतर अपनी चल अचल संपत्ति का ब्यौरा दे. सारे अफसरों को स्वच्छता की शपथ दिला कर कहा सूबे में कहीं गन्दगी दिखाई नहीं देना चाहिए.

अफसरों को बीजेपी का संकल्प पत्र देकर कहा कि 24 घंटे में संकल्प पत्र पढ़कर लागु करे. भ्रष्टाचार पर सरकार का जीरो टोलरेंस वाला रवैया होगा. एंटी रोमियो स्क्वाड पर आज से ही काम शुरू करे. किसानों और रोजगार, मजदूरों के मुद्दों पर लापरवाही न करे. अधिकारियों से कहा गया है कि किसी के दबाव में काम करने की जरूरत नहीं है, कानून अनुसार काम करे किसी के दबाव में नहीं.

ये भी पढ़े 

ट्विटर पर सबसे ज्यादा योगी आदित्‍यनाथ की जाति सर्च कर रहे है लोग

UP सरकार करेगी 100 दिन के एजेंडे पर काम

यूपी के मंत्रियों को लालबत्ती नहीं, नहीं कर सकेंगे बयानबाजी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -