जावेद अहमद को हटा कर योगी ने रजनीकांत मिश्रा को बनाया डीजीपी
जावेद अहमद को हटा कर योगी ने रजनीकांत मिश्रा को बनाया डीजीपी
Share:

लखनऊ. उत्तरप्रदेश में हिंदुत्व कट्टरवादी छवि वाले योगी आदित्यनाथ मुख्यमंत्री बन चुके है, इस के बाद से मीडिया में हलचल है कि अब उन्हें अपनी छवि बदल लेनी चाहिए, यानि हिंदुत्व से थोड़ा सेकुलरिज्म पर आ जाना चाहिए. बता दे कि इन सभी कयासों को झटका लगाते हुए योगी आदित्यनाथ ने साफ़ कर दिया है कि वह बदलने वाले नेता में से नहीं.

राज्य उत्तर प्रदेश के डीजीपी जावेद अहमद को पद से हटा दिया है और उनका ट्रांसफर कर दिया गया है. इस निर्णय के बाद उत्तर प्रदेश पुलिस की कमान रजीकांत मिश्रा को सौंप दी है. यह बता दे कि जावेद अहमद कांग्रेस नेता अज़ीज कुरैशी के कहने पर अखिलेश यादव ने डीजीपी बनाया था, ताकि तुष्टिकरण हो सके.

कहा जा रहा है कि उत्तरप्रदेश में पुलिस ऐसी हो गई थी कि जहां हिन्दू दिखा उन पर अत्याचार और जिहादियों को अपराध करने की पूरी छूट, जिहादियों का सरंक्षण भी कर रही थी, साथ ही कानून का हाल तो बेहाल हो चूका था. किन्तु अब अखिलेश यादव का दौर गया और अब उत्तरप्रदेश में योगी आदित्यनाथ का राज है. शपथ लेते ही 12 घंटे में पुलिस का बदलाव कर डीजीपी की छुट्टी कर दी गई. मुस्लिम तुष्टिकरण बहुत हो चूका, अब वर्षो बाद उत्तरप्रदेश में हिन्दू राज आया है और अब जिहादियों, और सेक्युलर तत्वों की खैर नहीं. बता दे कि इस खबर की अभी आधिकारिक पुष्टि नहीं हो पाई  है. 

ये भी पढ़े 

UP सरकार करेगी 100 दिन के एजेंडे पर काम

गृहप्रवेश से पहले हो रहा है पूजन, गेस्ट हाउस में रह रहे CM योगी

मुख्यमंत्री बनते ही आदित्यनाथ ने किए कुछ बड़े ऐलान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -