बजट के बाद सीएम योगी आदित्यनाथ ने कांग्रेस पर बोला हमला, कही ऐसी बात
बजट के बाद सीएम योगी आदित्यनाथ ने कांग्रेस पर बोला हमला, कही ऐसी बात
Share:

लखनऊ : प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने विधानसभा में विपक्ष, खास तौर पर कांग्रेस पर हमला बोलते हुए कहा कि किसी तरह की गलतफहमी न पालें। 2019 में भाजपा फिर सत्ता में लौट रही है। पुलवामा में आतंकी हमले में शहीद हुए जवानों को श्रद्धांजलि देते हुए योगी ने विपक्ष पर निशाना साधते हुए कहा कि पूरे देश में आतंकवाद व पाकिस्तान के खिलाफ आक्रोश पैदा हुआ है। यह हर जनप्रतिनिधि के लिए आंख खोलने वाला है। अगर तुष्टीकरण को बढ़ावा देंगे तो जनता का आक्रोश ले डूबेगा। 

वाराणसी में बोले पीएम मोदी, कहा हमारी सरकार में बेईमानों के लिए जगह नहीं

यह बोले सीएम योगी 

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार उन्होंने कहा कि हर विधायक अपने-अपने क्षेत्र में शहीद जवान के गांव का चयन करके आदर्श गांव के रूप में विकसित करे। इसमें राज्य सरकार भी मदद करेगी। इसी के साथ बजट पर सामान्य चर्चा के दौरान योगी ने कहा कि इस बजट की सराहना सभी ने की है। यह बजट रोजगार को बढ़ावा देने, औद्योगिक व अवस्थापना विकास को रफ्तार देने तथा समाज के हर तबके को संरक्षित करने वाला है। 

पुलवामा हमला: दिग्गी राजा ने सिद्धू को लपेटा, कहा अपने दोस्त इमरान को समझाएं

बजट के लिए कही ऐसी बात 

इसी के साथ उन्होंने कहा सरकार ने 4,79,701 लाख करोड़ रुपये के बजट में वित्तीय अनुशासन का पालन किया है। इससे पहले प्रदेश में क्या होता था, यह किसी से छिपा नहीं है। वित्तीय स्थिति चरमरा गई थी। 15 वर्षों तक अराजकता के माहौल में सरकारें चलीं। प्रदेश में कोई निवेश नहीं करना चाहता था। प्रदेश को लूटा गया। भ्रष्टाचार चरम पर था और संस्थाओं को नष्ट किया गया। जनता ने इसी का जवाब दिया। चिंता न करें, जनता फिर जवाब देने जा रही है।

अमेरिका : कई राज्यों ने कराया राष्ट्रपति के इस फैसले के खिलाफ मामला दर्ज

पुलवामा हमले पर शत्रुघ्न की सलाह, जोश में न खो बैठना होश

आज ओमप्रकाश राजभर से मुलाकात कर सकते है अमित शाह

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -