एक सप्ताह में भी नही बनी यूपी के सीएम की प्रोफ़ाइल
एक सप्ताह में भी नही बनी यूपी के सीएम की प्रोफ़ाइल
Share:

लखनऊ : आपको यह जानकर आश्चर्य होगा कि उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को शपथ लिये हुए करीब एक हफ्ता हो गया है. सीएम समेत पूरी सरकार सक्रिय हो गई है.लगातार कार्यालयों का निरीक्षण भी हो रहा है. लेकिन अभी भी उत्तर प्रदेश सरकार की वेबसाइट पर मुख्यमंत्री योगी की प्रोफाइल नहीं खुल पा रही है.

यदि आप यूपी सरकार की वेबसाइट up.gov.इन खोलेंगे तो वहां पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की तस्वीर तो लगी दिखेगी लेकिन उनकी प्रोफाइल नहीं खुल रही है. वेबसाइट पर योगी की तस्वीर के साथ उनका नाम व पद लिखा हुआ आ रहा है. वहीं सीएम के साथ राज्यपाल राम नाईक की भी तस्वीर लगी है. राज्यपाल की प्रोफाइल पर क्लिक करने पर राजभवन का पेज और राज्यपाल की प्रोफाइल आसानी से खुल रही है.इसका आशय यही है कि सीएम की प्रोफ़ाइल अभी तक बनी ही नहीं है.

जबकि  मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ सोशल मीडिया पर लगातार सक्रिय हैं. उनका ट्विटर हैंडल भी बदल गया है, मुख्यमंत्री कार्यालय की ओर से लगातार ट्वीट भी किये जा रहे हैं. मुख्यमंत्री कार्यालय की वेबसाइट (upcmo.up.nic.in/) पर भी अभी काम चल रहा है. सम्भवतः अगले हफ्ते तक प्रोफ़ाइल चालू हो जाए.

यह भी पढ़ें

अवैध बूचड़खानों की जांच के नाम पर आगजनी न हो दोबारा - योगी आदित्यनाथ

बुनियादी शिक्षा परिषद् की 48 हजार भर्तियों पर लगी रोक

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -