अटल बिहारी वाजपेयी की पुण्यतिथि पर CM योगी ने दी श्रद्धांजलि
अटल बिहारी वाजपेयी की पुण्यतिथि पर CM योगी ने दी श्रद्धांजलि
Share:

देश के पूर्व प्रधानमंत्री भारत रत्न दिवंगत अटल बिहारी वाजपेयी (Atal Bihari Vajpayee) की चौथी पुण्यतिथि है और इस अवसर पर देश आज उनको नमन कर रहा है। इसी लिस्ट में यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) और दोनों उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद (Keshav Prasad Maurya) व ब्रजेश पाठक (Brajesh Pathak) के साथ लखनऊ (Lucknow) के लोक भवन में उनकी प्रतिमा पर माल्यापर्ण कर उन्हें श्रद्धांजलि दी है। जी दरअसल सीएम योगी ने भी अटल बिहारी वाजपेयी की पुण्यतिथि पर उन्हें विनम्र श्रद्धांजलि दी। जी दरअसल CM योगी ने इस मौके पर ट्वीट करते हुए कैप्शन में लिखा है, ''लोकप्रिय जननेता, प्रखर राष्ट्रभक्त, ओजस्वी वक्ता, असंख्य कार्यकर्ताओं के प्रेरणा-पुंज, पूर्व प्रधानमंत्री, 'भारत रत्न' श्रद्धेय अटल बिहारी वाजपेयी जी की पुण्यतिथि पर उन्हें विनम्र श्रद्धांजलि। आपका शुचितापूर्ण राजनीतिक एवं सार्वजनिक जीवन लोकतंत्र हेतु सदैव आदर्श मानक रहेगा। ''

आपको बता दें कि भारत रत्न अटल बिहारी वाजपेयी की पुण्यतिथि पर उनके संसदीय क्षेत्र रहे लखनऊ में आज कई कार्यक्रम होंगे। इसी के साथ ही उनकी स्मृति में शाम को 4:30 बजे साइंटिफिक कन्वेंशन सेंटर में कार्यक्रम होगा। जी हाँ और यहां पर अटल बिहारी वाजपेयी फाउंडेशन ने अटल जी के जीवन चरित्र पर आधारित संगीतमय प्रस्तुति तय की है।

आपको बता दें कि 'विश्व स्वर, अटल अमर' कार्यक्रम में मुख्य अतिथि सीएम योगी आदित्यनाथ के साथ डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य तथा जल शक्ति मंत्री स्वतंत्र देव सिंह भी मौजूद रहेंगे। कार्यक्रम के संयोजक डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक हैं। आप सभी को बता दें कि प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी ने 16 अगस्त 2018 को अंतिम सांस ली थी और उनकी गिनती देश की सियासत के उन चंद नेताओं में होती है जो कभी दलगत राजनीति के बंधन में नहीं बंधे। उन्हें हमेशा ही सभी पार्टियों से भरपूर प्यार मिला।

धीरे-धीरे ठीक हो रहे हैं राजू श्रीवास्तव, जल्द लौटेंगे घर

डिलीवरी के 4 महीने बाद दोबारा माँ बनने जा रही ये मशहूर अदाकारा, शेयर किया फोटो

गर्भवती पत्नी की हत्या कर फंदे पर झूला पति, परिजनों ने पुलिस को बताए बिना कर डाला अंतिम संस्कार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -